A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'खाली पीली' में अनन्या पांडे ने बिना बॉडी डबल के किए हैं खतरनाक एक्शन सीन, जानिए दिलचस्प किस्सा

'खाली पीली' में अनन्या पांडे ने बिना बॉडी डबल के किए हैं खतरनाक एक्शन सीन, जानिए दिलचस्प किस्सा

अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में अनन्या का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा।

ananya pandey- India TV Hindi Image Source : ANANYA PANDEY अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया और उसके बाद फिल्म पति, पत्नी और वो में नजर आईं। अब अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में अनन्या का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा। खाली पीली के एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने शेयर किया कि कैसे अनन्या ने बॉडी डबल का उपयोग किए बिना, कैमरे पर अपनी एक्शन परफॉर्मेंस से पूरी यूनिट को चौंका दिया था।

परवेज ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा,"जब हमने इसे बनाने का फैसला किया था तब खाली पीली एक एक्शन फिल्म नहीं थी लेकिन जैसे-जैसे हम शूटिंग के साथ आगे बढ़ते गए, हमने कुछ एक्शन सीक्वेंस करने का फैसला किया।" 

जानिए ईशान खट्टर-जान्हवी कपूर की 'खाली पीली' कब और कहां होगी रिलीज

अनन्या की परफॉर्मेंस पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने आगे कहा,"अनन्या का एक एक्शन सीन था, मैंने सोचा था कि वो ये नहीं कर पाएगी क्योंकि यह सीन एक फ्री रन के साथ शुरू होता है, जिसके बाद सिंगल शॉट में गुंडों पर कूदना होता है। यदि यह गलत हो जाता, तो कंधे के टूटने या गर्दन में फ्रैक्चर होने की बहुत अधिक संभावना थी, लेकिन अनन्या ने अपने एक्शन के साथ सभी को चौंका दिया जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है।"

अनन्या के लिए सबने ताली भी बजाई थी। परवेज ने बताया- “क्लाइमेक्स में एक अन्य एक्शन सीक्वेंस था जिसे अनन्या ने एक बार फिर से परफेक्शन के साथ एक्शन किया और पूरी यूनिट ने उनके लिए ताली बजाई क्योंकि यह एक इंटेंस सीन था जहां उन्हें उड़ना था और कार पर खुद को ढकेलना था और सीन ऐसे करना था कि कार का कांच टूट कर नीचे गिरना चाहिए। आम तौर पर, बॉडी डबल द्वारा यह किया जाता है लेकिन अनन्या ने खुद इसे किया और परफेक्शन के साथ यह सीन किया।”

अनन्या और ईशान की यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी, वहीं अनन्या वर्तमान में दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की आगामी फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग कर रही हैं और इसके बाद वह विजय देवरोकोंडा के साथ 'फाइटर' नाम की फिल्म में काम करेंगी।

Latest Bollywood News