A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Khaali Peeli Teaser: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

Khaali Peeli Teaser: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

ईशान बिंदास टैक्सी ड्राइवर है तो अनन्या मुश्किलों में फंसी हुई बिंदास लड़की। दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं।

Khaali Peeli Teaser Ishaan khatter Ananya Panday watch - India TV Hindi Image Source : TWITTER खाली पीली फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की अपकमिंग मूवी खाली पीली का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इसमें एक्शन के साथ साथ कॉमेडी भी देखने को मिल रही है। दोनों किरदारों का परिचय कराया गया है। ईशान बिंदास टैक्सी ड्राइवर है तो अनन्या मुश्किलों में फंसी हुई बिंदास लड़की। दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं। 

ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय निर्देशक मकबूल खान के निर्देशन में युवाओं को ध्यान में रखकर बन रही फिल्म 'खाली पीली' में बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। 'खाली पीली' फिल्म का सेट मुंबई में बनाया गया है। इसमें एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

यहां देखें फिल्म का टीजर:

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर 'जी स्टूडियोज' के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण किया है। 

फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के गानों को विशाल-शेखर की जोड़ी ने कंपोज किया है। 

 

Latest Bollywood News