A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खतरों के खिलाड़ी 9: जानिए कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और आदित्य नारायण के बीच क्यों हुई बहस

खतरों के खिलाड़ी 9: जानिए कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और आदित्य नारायण के बीच क्यों हुई बहस

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और सिंगर आदित्य नारायण के खेल के दौरान बहस हो गई।

<p>खतरों के खिलाड़ी 9</p>- India TV Hindi खतरों के खिलाड़ी 9

नई दिल्ली: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और सिंगर आदित्‍य नारायण के खेल के दौरान बहस हो गई। दोनों की बहस की वजह भारती के पति हर्ष लिंबाचिया को बताया जा रहा है। मुद्दा था हर्ष का अपने स्‍टंट को बीच में छोड़ देना। चूंकि हर्ष और भारती की जोड़ी पिछला स्‍टंट टाइम पर पूरा नहीं कर पाई थी इसलिए दोनों को फियर फंदा पहनना पड़ा था। इस फियर फंदे से छुटकारा पाने के लिए हर्ष को एक स्‍टंट करना था जिसमें उन्‍हें एक तहखाने में बनी सुरंग के भीतर से गुजरना था। 

हर्ष ने बड़ी हिम्‍मत दिखाते हुए खोपड़‍ियों के मुंह में हाथ डालकर दरवाजों की चाबी तो निकाल ली। इन खोपड़‍ियों में तमाम डरवाने जीव और घिनौनी चीजें रखी हुई थीं। लेकिन आखिरी स्‍टेप से हर्ष पीछे हट गए, इसमें उन्‍हें अजगरों से भरी सुरंग को रेंग कर पार करना था और आखिरी दरवाजा खोलाना था। हर्ष टास्‍क छोड़ना चाहते थे। इस पर रोहित शेट्टी समेत शो में हिस्‍सा लेने वाले सभी प्रतियोगियों ने लक्ष्‍य के इतने पास जाकर टास्‍क छोड़ने से मना किया। इसी दौरान आदित्‍य नारायण और भारती के बीच कहा सुनी हो गई। 

हर्ष के रवैये पर आदित्‍य ने कहा, 'टास्‍क अबॉर्ट कर दिया यार। मुझे बहुत निराशा हो रही है। बहुत बुरा लग रहा है यार। वो अकेले थोड़े ही है जो ये सब कर रहा है। आप अपने डर को जीतने आए हो और क्या करने आए हो। हम छुट्टी मनाने आए हैं क्‍या। मैंने ऐसा कोई सीजन नहीं देखा जहां इतनी बार टास्‍क छोड़ दिया गया हो। शेमफुल है। मत आओ यार मत आओ यहां पर।' 

भारती ने जवाब दिया, 'क्‍या पता टास्‍क में क्‍या हो सिचुएशन। हम बिना बात के बिना देखे बोले जा रहे हैं। जिस पर बीतती है उसी को पता है इसलिए हमें बिना बात नहीं बोलना चाहिए।' लेकिन आदित्‍य का बोलना जारी रहा और भारती रोने लगी। कुछ प्रतियोगी भारती को संभालने आ गए। कुछ ने आदित्‍य को समझाया। इस पर आदित्‍य ने कहा, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता। पर मुझे भी यह सब कहने में अच्‍छा नहीं लगा रहा है।' इस पर भारती बोली, ' वो कौन होता है बोलने वाला। तू अपने पर ध्‍यान दे यार।' 

बहरहाल, टास्‍क खत्‍म होने के बाद आदित्‍य ने खुद सबके सामने आकर कहा, ' मैं भारती और हर्ष से माफी मांगना चाहूंगा। मैं बहुत इमोशनल हूं, बहुत ज्‍यादा बात नहीं करता हूं। जिस पॉइंट पर हर्ष डर गए मुझे बहुत निराशा हुई। मुझे बहुत बुरा लगा। हम अक्‍सर एक दूसरे की हिम्‍मत बढ़ाते हैं।  इस तरह आदित्‍य और भारती के बीच में हुई इस बहस का अंत अच्‍छा हुआ। सच में Khatron Ke Khiladi 9 में कब क्‍या हो जाए पता नहीं। 

Latest Bollywood News