A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खुशी कपूर ने फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट किए अपने नए टैटू, फैंस कर रहे हैं तारीफ

खुशी कपूर ने फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट किए अपने नए टैटू, फैंस कर रहे हैं तारीफ

इन दिनों जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर अपने नए टैटू के कारण काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं।

खुशी कपूर ने फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट किए अपने नए टैटू, फैंस कर रहे हैं तारीफ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KHUSHI05K खुशी कपूर ने फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट किए अपने नए टैटू, फैंस कर रहे हैं तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की छोटी खुशी कपूर अपने स्टनिंग अवतार के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में खुशी कपूर के ने टैटू साफ नजर आ रहे हैं।

खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप के साथ पीच कलर के पैंट के साथ ग्रे कलर का श्रग पहने हुए नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर साड़ी में नजर आईं स्टनिंग, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

खुशी की इस तस्वीर उनके टैटू साफ नजर आ रहे हैं। खुशी ने दाएं हाथ में 2 खूबसूरत टैटू बनवाएं है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बर्थडे स्पेशल: राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल खन्ना को डेटिंग के मसले पर दी थी ये सलाह

खुशी कपूर की इस पोस्ट में फैंस के साथ-साथ सेलिब्रेटीज भी कमेंट कर रहे हैं। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने मॉडल कहा। जो वहीं अंशुला कपूर से हार्ट बनाए। तो कई फैंस ने उन्हें टैटू क्वीन भी कहा।

Image Source : Yogen Shahखुशी कपूर

खुशी कपूर की अपनी बहन जाह्नवी कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसके साथ ही अंशुला कपूर से भी है। हाल में ही अंशुला कपूर के जन्मदिन पर जाह्नवी और खुशी से बहुत ही अच्छा सरप्राइज दिया है। अंशुला ने वीडियो शेयर करे दोनों को थैक्स कहा।

Latest Bollywood News