A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा आडवाणी के जन्मदिन पर मिला खास गिफ्ट, फिर बनेगी राम चरण के साथ जोड़ी

कियारा आडवाणी के जन्मदिन पर मिला खास गिफ्ट, फिर बनेगी राम चरण के साथ जोड़ी

कियारा आडवाणी को साउथ की फिल्मों के मशहूर निर्देशक शकंर का एक मेगा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। फिल्म में अभिनेत्री, राम चरण तेजा के साथ शंकर की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रही हैं और दोनों पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

Kiara Advani and Ram Charan- India TV Hindi Image Source : VINAYA VIDHEYA RAMAA MOVIE POSTER कियारा आडवाणी और राम चरण

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का आज 29वां जन्मदिन हैं। अभिनेत्री को साउथ की फिल्मों के मशहूर निर्देशक शंकर का एक मेगा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। जाहिर तौर पर अभिनेत्री के लिए इस एक शानदार गिफ्ट के तौर पर देखा जा रहा है।

'कबीर सिंह' की अभिनेत्री का स्वागत करते हुए, निर्माता दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपडेट साझा किया। प्रोडक्शन ने ट्वीट किया, "इस सुपर रोमांचक जर्नी में हमारे साथ प्रतिभाशाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी के जुड़ने का हम स्वागत करते हैं।"

कियारा, राम चरण के साथ शंकर की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रही हैं और दोनों पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

बर्थडे गर्ल कियारा आडवाणी ने एक बयान में कहा, "यह निश्चित रूप से मुझे अब तक मिले सबसे अच्छे जन्मदिन उपहारों में से एक है। मैं अपनी फिल्म बिरादरी के प्रसिद्ध और अनुभवी नामों के साथ काम करने के लिए उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं। मैं इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

बॉलीवुड हॉटी वर्तमान में मल्टीलिंगुअल प्रोजेक्ट्स को लेकर देश भर में अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वह साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई नया चेहरा नहीं है क्योंकि वह पहले ही तीन तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

कियारा 12 अगस्त को रिलीज होने वाली 'शेरशाह' में दिखाई देंगी, इस वॉर फिल्म को परम वीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है।

इसके अलावा कियारा 'जुग जुग जीयो' और 'भूल भुलैया 2' ऐसी अन्य फिल्में में भी नजर आने वाली हैं।

इस बीच, राम चरण अगली बार एस एस राजामौली की सबसे मचअवेटेड पीरियड एक्शन ड्रामा 'आरआरआर' और तेलुगु फिल्म 'आचार्य' में दिखाई देंगे। वह 'आचार्य' में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

Latest Bollywood News