A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विवादों के बीच अब कपिल शर्मा के बुरे वक्त को लेकर बोले कीकू शारदा

विवादों के बीच अब कपिल शर्मा के बुरे वक्त को लेकर बोले कीकू शारदा

कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से विवादों में छाए हुए हैं। कुछ समय से वह अपने हाल ही में शुरु हुए शो ‘द फैमिली टाइम विद शो’ की भी शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। अब उनके साथ काम करने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने कहा है कि कपिल को फिर से वापसी करने के लिए समय दिया जाना चाहिए।

Kapil kiku- India TV Hindi Kapil kiku  

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से विवादों में छाए हुए हैं। कुछ समय से वह अपने हाल ही में शुरु हुए शो ‘द फैमिली टाइम विद शो’ की भी शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। अब उनके साथ काम करने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने कहा है कि कपिल को फिर से वापसी करने के लिए समय दिया जाना चाहिए। कपिल शर्मा अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से देश के घर घर में पहुंच गए थे। फिलहाल वह अपने करियर और निजी जिंदगी दोनों में ही कठिन समय से गुजर रहे हैं।

पिछले साल कपिल शर्मा ने बताया था कि वह अवसाद से पीड़ित हैं और इसका इलाज करा रहे हैं। किकू शारदा ने संवाददाताओं से कहा, “मैं उनके साथ वर्षों से काम करता आ रहा हूं। हमने काफी खुशियां और हंसी फैलाई है, इसलिए अगर आज वह यह कह रहा है कि वह ठीक नहीं है तो उसे कुछ समय दिया जाना चाहिए। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि उसे निजता दें और आराम करने दें।” वह लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द इयर अवॉर्ड्स समारोह में बोल रहे थे।

कपिल हाल ही में ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापस आए थे लेकिन वह वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाए जैसी ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को मिलती थी। अब खबर है कि यह शो बंद कर दिया गया है। हाल ही में शर्मा ने अपने पुराने मैनेजरों प्रीति और नीति सीमोज के साथ ही मनोरंजन वेबसाइट चलाने वाले एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप में कपिल का कहना था कि पत्रकार ने उनको बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार किया।

Latest Bollywood News