A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किम शर्मा ने दिखाया पोल-डांसिंग का हुनर, एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने किया मजाकिया कमेंट

किम शर्मा ने दिखाया पोल-डांसिंग का हुनर, एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने किया मजाकिया कमेंट

किम शर्मा पर युवराज सिंह का कमेंट खूब वायरल हो रहा है। देखिए किम शर्मा का पोल डांस।

किम शर्मा, युवराज सिंह- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KIM SHARMA, YUVRAJ SINGH किम शर्मा, युवराज सिंह

मोहब्बतें अभिनेत्री किम शर्मा, जो एक फिटनेस फ्रीक हैं, जिम में वर्कआउट करना पसंद करती हैं लेकिन इस बार यह थोड़ा अलग था क्योंकि उन्होंने पोल-डांस करने का फैसला किया। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनके पूर्व प्रेमी और क्रिकेटर युवराज सिंह की उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर की गई टिप्पणी।

मोहब्बतें एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। हालाँकि, इसके अलावा, वह सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों और वीडियो से सबका ध्यान खींचने में कामयाब होती है। अभिनेत्री ने अपने पोल-डांसिंग कौशल को दिखाते हुए खुद की एक क्लिप के साथ प्रशंसकों के साथ शेयर की। फिटनेस फ्रीक किम को जिम में वर्कआउट करना पसंद है लेकिन इस बार यह थोड़ा अलग था। 41 साल की किम ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा, गुलाबी रंग की शॉर्ट्स और बन में बंधे बालों में शान से पोल पर नीचे की ओर स्लाइड करती हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मिड-वीक स्पिन।"

जल्द ही, न केवल उनके फैंस और फॉलोवर्स बल्कि उद्योग के कई दोस्त उनकी सराहना करने के लिए कमेंट सेक्शन में गए। उनकी मोहब्बतें की सह-कलाकार प्रीति झंगियानी ने लिखा, "वाह! नाइस!" जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "थैंक्स चिकी।" हालाँकि, जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह था उसके पूर्व प्रेमी और क्रिकेटर युवराज सिंह की टिप्पणी, जिसमें लिखा था, "वाह क्या सुर है कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप?"

 यहां देखें किम की पोस्ट:

टिप्पणियों को देखें:

Image Source : instagramकिम शर्मा की पोस्ट पर आए कमेंट

युवराज और किम तीन साल से अधिक समय तक रिश्ते में थे, लेकिन 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन दिनों कहा जा रहा है कि वह लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं, जबकि दूसरी ओर युवराज ने अभिनेत्री हेज़ल कीच से शादी की है।

किम और लिएंडर के रिश्ते की अफवाहें तब उड़ीं जब गोवा से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं। दोनों को कभी-कभार साथ शहर में टहलते हुए भी देखा जाता है। 

किम ने बॉलीवुड उद्योग में वर्ष 2000 में मोहब्बतें के साथ अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा, प्रीति झंगियानी और शमिता शेट्टी जैसे नाम शामिल थे। इसके अलावा, उन्होंने फिदा, कहता है दिल बार, तुम से अच्छा कौन है, नेहले पे देहला और मनी है तो हनी है और अन्य में भी अभिनय किया है।

Latest Bollywood News