A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार की तीसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

अभिनेता किरण कुमार की तीसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

एक्टर किरण कुमार की तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। उन्होंने सभी सपोर्ट करने वालों को शुक्रिया कहा है।

अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और 10 दिनों से होम क्वारेंटाइन में हैं। अब उनकी तीसरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। किरण ने बताया कि उन्हें कोरोना से संक्रमित होने के बारे में तब पता चला जब वह मामूली टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल गए थे।  पता चला जब उन्होंने मामूली प्रक्रिया के लिए अस्पताल का दौरा किया और उन्हें कुछ परीक्षणों से गुजरना पड़ा। उन्होंने एहतियात के तौर पर COVID-19 परीक्षण लिया था जो पॉजिटिव निकला। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखे थे।

इंडिया टीवी से बातचीत में किरण ने कहा- यह कहना सुरक्षित है कि इस समय चीजें थोड़ी अधिक वास्तविक हैं। हमने कभी सपने में नहीं सोचा होगा जो हमारी रोजमर्रा की वास्तविकता में हो रहा है।लेकिन यह है। कुछ हफ्ते पहले, मुझे एक नियमित चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरना पड़ा, जिसके लिए उस समय सरकार के दिशानिर्देश के तहत, एक कोविद 19 परीक्षण अनिवार्य था। मेरी बेटी टेस्ट के लिए मेरे साथ गई और हमने मज़ाक किया और हंसी और आम तौर पर उत्साहित रहे, निश्चित रूप से यह सिर्फ एक औपचारिकता थी और हम जल्द ही अपने सामान्य जीवन के साथ आगे बढ़ेंगे। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

"घंटे के भीतर, हम घर पहुंचे और इसे आइसोलेशन जोन में बदल दिया।  हिंदुजा खार और लीलावती के अद्भुत डॉक्टरों ने पर्याप्त जानकारी के साथ हमें बताया कि पैनिक करने से कुछ नहीं होगा। हमने अपनी स्थिति के बारे में बीएमसी को सूचित किया और बाकि लोगों को भी बता दिया। आज कोरोना वायरस के दोबारा टेस्ट होने के बाद, मुझे यह कहने में खुशी हो रही है कि मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मेरा परिवार अभी भी होम आइसोलेशन कर रहा है। मुझे बोर होने और आइसोलेशन के अलावा कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैं इस समय को आत्मनिरीक्षण करने और जीवन के छोटे-छोटे सुखों पर ध्यान केंद्रित करने के अवसर के रूप में जारी रख रहा हूं।

किरण कुमार ने आगे बताया उन्होंने अपने दिन मेडिटेशन करने, पर्याप्त ओटीटी कंटेंट देखने और किताबें पढ़ने में बिताए। उन्होंने यह भी सलाह दी कि सभी को इस दौरान सकारात्मक बने रहने की जरूरत है,डरने की नहीं।

किरण कुमार ने अपने करीबियों और सपोर्टिंग स्टाफ को शुक्रिया कहा। जिन्होंने घरेलू उपायों और वीडियो कॉल के जरिए साथ दिया। विशेष रूप से मेरे जीजा दीपक उग्रा को साथ होने के लिए धन्यवाद!" हमारे निजी मेडिको सुपरमैन की तरह हमारे द्वारा। डॉक्टर और चिकित्सा कर्मचारी वास्तविक सुपरहीरो हैं और उनकी सेवा के लिए कोई प्रशंसा नहीं कर सकता।

Latest Bollywood News