A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान की बीमारी पर बोलीं उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' की को-स्टार कीर्ति कुल्हारी

इरफान की बीमारी पर बोलीं उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' की को-स्टार कीर्ति कुल्हारी

"मैं सन्न रह गई..खबर को सुनकर नहीं क्योंकि यह सब अफवाह था, बल्कि इस बारे में सोचकर कि कुछ लोग कितने असंवेदनशील हो सकते हैं। ऐसी ही श्रीदेवी जी के निधन के बाद भी हुआ। मुझे लगता है कि मीडिया को थोड़ा और जिम्मेदार होना चाहिए क्योंकि इसके पास बड़ी ताकत

इरफान खान- India TV Hindi इरफान खान

मुंबई: इरफान खान के साथ फिल्म 'ब्लैकमेल' की रिलीज की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी का कहना है कि वह अपने सह कलाकार के स्वास्थ्य को लेकर मीडिया द्वारा लगाई जा रही अटकलों को देखकर हैरान हैं। उन्होंने मीडिया से अपनी ताकत का जिम्मेदारी से इस्तेमाल करने का आग्रह किया है। पिछले सप्ताह जब इरफान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया कि वह एक 'दुर्लभ बीमारी' से जूझ रहे हैं, तो मीडिया के कुछ वर्गो ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कयास लगाना शुरू कर दिया। इससे कीर्ति परेशान हो गईं।

कीर्ति ने कहा- "मैं सन्न रह गई..खबर को सुनकर नहीं क्योंकि यह सब अफवाह था, बल्कि इस बारे में सोचकर कि कुछ लोग कितने असंवेदनशील हो सकते हैं। ऐसी ही श्रीदेवी जी के निधन के बाद भी हुआ। मुझे लगता है कि मीडिया को थोड़ा और जिम्मेदार होना चाहिए क्योंकि इसके पास बड़ी ताकत है।"

उन्होंने कहा, "हमारे जैसे कलाकारों के लिए मीडिया प्रमुख सहयोगियों में से एक है और हम मीडया को हमेशा सही जानकारी देते हैं। अटकलें लगाना और तथ्यों से छेड़छाड़ करना सच में अपरिपक्वता है।"

फिल्म 'ब्लैकमेल' छह अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News