A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ब्लैकमेल' की रिलीज से पहले ही Box Office Collection पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी

'ब्लैकमेल' की रिलीज से पहले ही Box Office Collection पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी

इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी के अभिनय से सजी ब्लैकमेल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिलहाल कीर्ति अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं।

Kirti- India TV Hindi Kirti

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी के अभिनय से सजी ब्लैकमेल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फिलहाल कीर्ति अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। उन्होंने हाल ही में उम्मीद जताई है कि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी। कीर्ति ने बुधवार को फिल्म के प्रचार के लिए संवाददाताओं से साथ बातचीत की। यह पूछे जाने पर कि एक कलाकार को अधिक काम दिलाने में क्या मददगार होता है- बॉक्स-ऑफिस की सफलता या अच्छा अभिनय

इस पर जवाब देते हुई कीर्ति ने कहा, "दोनों, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हमेशा मदद करता है, मुझे लगता है कि आपके काम से ज्यादा। लेकिन यह निर्भर करता है.. इस उद्योग में कुछ ऐसे लोग हैं जिनके लिए कलाकार की अच्छी प्रस्तुति मायने रखती है, लेकिन कुछ अन्य लोगों के लिए नहीं।" उन्होंने कहा, "उनके लिए यही मायने रखता है कि फिल्म ने कितना पैसा कमाया और किसी भी कलाकार के लिए बाजार की स्थिति क्या है। यानि दोनों चीजें मायने रखती हैं, लेकिन अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग स्तर पर।

कीर्ति मे आगे कहा, “मैं इसके अलावा यही कहना चाहूंगी कि अगर मेरी प्रस्तुति शानदार है और फिर भी मेरी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा नहीं करती तो इसके कारण मुझे काम मिलने की संभावना घट जाएगी। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि बॉक्स-ऑफिसपर 'ब्लैकमेल' अच्छा करेगी।" कीर्ति 'पिंक', 'इंदू सरकार' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब वह एक कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं।

Latest Bollywood News