A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए क्या हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी निकले थे पेरिस में घूमने

जानिए क्या हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी निकले थे पेरिस में घूमने

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का एक गाना पेरिस में शूट हुआ था। जिसके बाद में डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मजेदार बातें बताई हैं।

dil bechara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ CASTINGCHHABRA दिल बेचारा टीम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते। 
जिसमे सबसे अहम है ,पेरिस में उनके गाने 'खुल के जीने का' की शूटिंग। जी हां सुशांत और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार है।

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि " यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं  ऐ आर रहमान ने"।

मुकेश कहते हैं " गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स हॉट चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशन वाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे। हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !"

मुकेश ने बताया '' पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया।  पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया।  पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

सुशांत और संजना की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News