A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डिप्रेशन के चलते युवा टीवी ऐक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या!

डिप्रेशन के चलते युवा टीवी ऐक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या!

बताया जा रहा है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक पाने के लिए काफी हाथ-पैर मार रही थीं, लेकिन...

Moumita Saha | Facebook- India TV Hindi Moumita Saha | Facebook

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक युवा टीवी ऐक्ट्रेस ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। दक्षिणी कोलकाता के रीजेंट पार्क में स्थित युवा ऐक्ट्रेस मौमिता साहा के शव को उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। खबरों के मुताबिक, मौमिता लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं। पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई थी, जहां उसने 23 वर्षीय अभिनेत्री का शव पंखे से लटकता पाया। इस फ्लैट को मौमिता ने दो महीने पहले ही किराये पर लिया था।

पुलिस ने बताया कि फ्लैट से एक सूसाइड नोट भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि वह फ्लैट में अकेली रहती थीं। हुगली जिले के बंदेल की रहने वाली मौमिता के माता-पिता जब उनसे फोन पर संपर्क नहीं कर पाए, तो उन्होंने मकान मालिक को फोन किया, जिसके बाद मामले का पता चल पाया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसपर आगे कुछ कहा जा सकेगा। बताया जा रहा है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक पाने के लिए काफी हाथ-पैर मार रही थीं, लेकिन खास सफलता न मिलने से डिप्रेशन में थीं।

वहीं, मौमिता के पड़ोसियों ने बताया कि काफी वक्त तक फ्लैट का दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने उन्हें इस बारे में जानकारी दी थी। पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या के एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि मौमिता के सोशल नेटवर्किंग पेज को देखने से लगता है कि वह काफी अवसाद में थीं। इसके अलावा उनके कॉल डीटेल्स की भी जांच की जा रही है।

Latest Bollywood News