A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी कोंकणा की फिल्म सेंसर से पास ना होने की वजह से नाराज हैं अपर्णा सेन

बेटी कोंकणा की फिल्म सेंसर से पास ना होने की वजह से नाराज हैं अपर्णा सेन

अभिनेत्री कोंकणा सेन की मां और फिल्मकार अपर्णा सेन सेंसर बोर्ड से नाराज हैं, अपर्णा ने बेटी कोंकणा सेन की फिल्म 'लिपिस्टक अंडर माय बुर्का' को सेंसर से सर्टिफिकेट नहीं मिलने को शर्मनाक बताया है।

konkana sen aparna sen- India TV Hindi konkana sen aparna sen

कोलकाता: अभिनेत्री कोंकणा सेन की मां और फिल्मकार अपर्णा सेन सेंसर बोर्ड से नाराज हैं, अपर्णा ने बेटी कोंकणा सेन की फिल्म 'लिपिस्टक अंडर माय बुर्का' को सेंसर से सर्टिफिकेट नहीं मिलने को शर्मनाक बताया है। 

अपर्णा ने अपने निर्देशन की अगली फिल्म 'सोनाटा' के ट्रेलर लांच के दौरान कहा, "यह शर्मनाक है। मैं उम्मीद करती हूं कि ट्रिब्यूनल (फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायालय) में यह कहने की समझ होगी कि 'हां, हम इसे प्रमाण-पत्र देंगे।' यह हमारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लोकतांत्रिक अधिकार का उल्लंघन है।"

फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की कहानी एक कॉलेज जाने वाली लड़की, एक युवा ब्यूटीशियन, तीन बच्चों की मां और एक 55 वर्षीय विधवा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खुलकर जीना चाहती हैं।

सेंसर बोर्ड ने यह कहते हुए फिल्म को प्रमाण-पत्र देने से मना कर दिया कि इसमें अपशब्दों का इस्तेमाल हुआ है और उत्तेजक दृश्य फिल्माए गए हैं।

अलंकृता श्रीवस्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पिछले साल मुंबई फिल्म महोत्सव में लैंगिक समानता पुरस्कार जीता था और हाल ही में ग्लासगो फिल्म महोत्सव में ऑडियंस अवार्ड भी जीता। 

Latest Bollywood News