A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पागलपंती' एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने किया खुलासा, पुलकित सम्राट को कर रही हैं डेट

'पागलपंती' एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने किया खुलासा, पुलकित सम्राट को कर रही हैं डेट

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित मूवी 'पागलपंती' में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।

Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat- India TV Hindi कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट को डेट करने की बात लगाई मोहर

साल 2016 में 'राज: रीबूट' फिल्म से डेब्यू करने वाली कृति खरबंदा ने 'शादी में ज़रूर आना' फिल्म से अपनी पहचान बनाई। जल्द ही वो 'पागलपंती' में नज़र आने वाली हैं। इस बीच उन्होंने खुलासा किया है कि वो अपने को-एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। बता दें कि दोनों के अफेयर को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे।

कृति खरबंदा ने ETimes को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो सब अफवाह नहीं था। हम रिलेशनशिप में हैं। मैं सच में चाहती थी कि सबसे पहले ये बात मेरे माता-पिता को पता चले। पहले वो जानें कि मैं किसे डेट कर रही हूं। मुझे लगता है कि हर चीज का एक समय होता है, जब आप कंफर्टेंबल होकर अपने रिश्तों के बारे में बताते हैं। 

31 साल की कृति ने आगे कहा, 'कभी-कभी इसमें पांच साल का वक्त लग जाता है तो कभी पांच महीने भी काफी होते हैं। हमारे केस में ये समय पांच महीने का था। मैं अभी बहुत खुश हूं और मुझे ये बताने में कोई हिचक महसूस नहीं हो रही है कि मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं।'

जॉन ने भी इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो पहले शख्स हैं, जिन्हें कृति और पुलकित के रिलेशनशिप के बारे में पता चला। कृति और पुलकित ने पहली बार 'वीरे की वेडिंग' फिल्म में साथ काम किया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। 

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित मूवी 'पागलपंती' में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। ये फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News