A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति खरबंदा ने बताई अपनी सबसे बड़ी चुनौती

कृति खरबंदा ने बताई अपनी सबसे बड़ी चुनौती

कृति खरबंदा ने 2 साल पहले ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। लेकिन उन्होंने इतने कम समय में ही 4 फिल्में दे दी हैं। सिर्फ इतना ही दर्शकों के दिलों में भी वह अपने लिए एक खास जगह बनाने में सफल होती जा रही हैं।

Kriti Kharbanda- India TV Hindi Kriti Kharbanda

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा ने 2 साल पहले ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। लेकिन उन्होंने इतने कम समय में ही 4 फिल्में दे दी हैं। सिर्फ इतना ही दर्शकों के दिलों में भी वह अपने लिए एक खास जगह बनाने में सफल होती जा रही हैं। अब हर दिन उनके फैंस की संख्य लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। कृति का कहना है कि वह अपनी यात्रा को लेकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं लेकिन उनका कहना है कि आज की तारीख में उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए सही मंच का मिलना है। फिल्म ‘राज रीबूट’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली कृति ने बाद में परेश रावल के साथ ‘गेस्ट इन लंदन’ और फिर राजकुमार राव के साथ ‘शादी में जरूर आना’ में काम किया।

एक साक्षात्कार में कृति ने कहा कि जिस काम के साथ फिल्मकार उनके पास आते हैं वह उन्हें थोड़ा बहुत असमंजस में डाल देते हैं। उन्होंने कहा “मुझे अभी भी लगता है कि मैं जिस तरह की भूमिका निभाना चाहती हूं वह भूमिकाएं अब तक मेरे पास आई नहीं हैं। वे (फिल्मकार) आपके काम को देखकर राय बना लेते हैं कि आप कोई काम कर सकते हैं या नहीं। मुझे लगता है कि मुझे अबतक सही मौका नहीं मिला है।”

गौरतलब है कि कृति इन दिनों अपनी आगामी चौथी फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता पुलकिल सम्राट भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनकी यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News