A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नुपूर सेनन की लिखी कविता सुनकर भावुक हुईं बहन कृति सेनन

नुपूर सेनन की लिखी कविता सुनकर भावुक हुईं बहन कृति सेनन

कृति ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बहन व गायिका नुपूर सैनन अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं। 

नूपुर सेनन-कृति सेनन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नूपुर सेनन-कृति सेनन

मुम्बई: लॉकडाउन के इन दिनों में बॉलीवुड सितारें अपने खाली समय का जमकर सदुपयोग कर रहे हैं और जिंदगी से जुड़े इन किस्सों को सोशल मीडिया के सहारे अपने प्रशंसकों संग बांट भी रहे हैं, ताकि उनके प्रशंसक भी इस वक्त बोरियत व तनाव से कुछ दूर हटकर सुकून व खुशी के कुछ पल बिता सकें। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है, जो आपके दिलों को छू जाएगी।

दरअसल, कृति ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बहन व गायिका नुपूर सैनन अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं। इस कविता की खासियत यह है कि इसे खुद नुपूर ने लिखा है। कविता का शीर्षक तो तुम इसलिए है।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कृति ने लिखा है, "हम आज की इस भागदौड़ भरी दुनिया में प्यार को लेकर अकसर सवाल उठाते हैं, जहां गहरी संवेदनाओं की बहुत कमी है..पेश है नुपूर सैनन द्वारा लिखी गई एक खूबसूरत कविता!! यह मेरे दिल को छू गई है, उम्मीद करती हूं कि इससे आप भी भावुक होंगे! नुपूर..तुम इतनी बड़ी कब हो गई?"

लोगों को नुपूर की यह कृति बेहद भा रही है।

एक यूजर ने लिखा है, "अब नुपूर दी एक बहुत अच्छी सिंगर होने के साथ-साथ एक अच्छी पोएट भी बन गई हैं।"

एक ने लिखा, "आप कब लिख रही हैं अगली पोएम।"

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News