A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिमी' के लिए वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन, खा रही हैं हलवा-पूड़ी

'मिमी' के लिए वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन, खा रही हैं हलवा-पूड़ी

'मिमी' एक यंग एक्सपायरिंग एक्ट्रेस की कहानी है, जो मंडावा की एक डांसर थी और कैसे वह एक दंपति के लिए सरोगेट बन जाती है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है।

<p>'मिमी' के लिए वजन बढ़ा...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KRITISANON 'मिमी' के लिए वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आजकल 'मिमी' में अपनी रोल के लिए वजन बढ़ा रही हैं। इस दौरान वो इतना खाना खा रही हैं कि उनका मन खाना से बिल्कुल उठ सा गया है। कृति फिल्म में रोल के लिए अबतक 15 किलो वजन बढ़ाने में कामयाब रहीं। कृति ने कहा, "हमें गर्भावस्था के दृश्यों को शूट करना है और लक्ष्मण सर बहुत स्पष्ट थे कि उन दृश्यों के लिए वजन बढ़ाना आवश्यक है क्योंकि वह नहीं चाहते हैं कि यह चरित्र आर्टिफिसियल लगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे पता है मेरे लिए यह एक चुनौती है। मैं जानता हूं कि मुझे और भी कैलोरी बढ़ाने की जरूरत है, इसलिए मैंने पूरी तरह से वर्कआउट करना बंद कर दिया, यहां तक कि योग भी। मैं रोज सुबह नाश्ते में पूड़ी- हलवा, मिठाई, चना आदि का सेवन करती हूं। शुरू में मुझे बहुत अच्छा लगता था, लेकिन कुछ समय के बाद मेरा मन खाने से बिल्कुल ही हट सा गया है।

'मिमी' एक यंग एक्सपायरिंग एक्ट्रेस की कहानी है, जो मंडावा की एक डांसर थी और कैसे वह एक दंपति के लिए सरोगेट बन जाती है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है।

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News