A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आया सामने, जानिए रिलीज डेट

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आया सामने, जानिए रिलीज डेट

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर बच्चन पांडे के नए लुक की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में पूरी कर ली हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आया सामने, जानिए रिलीज डेट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KRITISANON अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आया सामने, जानिए रिलीज डेट

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमारी की फिल्म 'बच्चन पांडे' इन दिनों सुर्खियों में छाई छाई है। वहीं इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। जिसे कृति सेनन ने शेयर किया है। अभी तक अक्षय कुमार के लुक के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, लेकिन पहली बार ऑफिशियली कृति सेनन के लुक का पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। 

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर बच्चन पांडे के नए लुक की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में पूरी कर ली हैं। उन्होंने लिखा, 'अब तक के सबसे अच्छा, सबसे मज़ेदार और यादगार शेड्यूल में से एक .. समय बस उड़ान भरता गया और हम गूंजते हंसी, गेमिंग सेशन और कभी-कभी लंच और डिनर के बीच एक फिल्म बनाते हुए समाप्त हो गए क्योंकि हम सभी एक परिवार बन गए थे! यह सुंदर सूर्यगढ़ पैलेस से निश्चित रूप से सबसे अच्छा अलविदा था .. लेकिन हम जल्द ही फिर से मिलेंगे!'

राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' का पहला गाना 'पनघट' हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर का दिखा दिलकश अंदाज 

बता दें, अक्षय कुमार इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वह इन दिनों जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं। वहीं कृति सेनन के किरदार की बात करे तो वह एक पत्रकार के रूप में नजर आने वाली हैं। वहीं अरशद वारसी नायक के दोस्त के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म फरहाद सामजी के निर्देशित की है। 

रूबीना दिलैक ने 'बिग बॉस 14' की ट्राफी जीतने के बाद फैंस को कहा शुक्रिया, वीडियो शेयर कर कही ये बात

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म सिनेमाघरों में 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News