A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिमी' की सफलता पर कृति सेनन ने निर्देशक के लिए लिखा नोट- 'मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया'

'मिमी' की सफलता पर कृति सेनन ने निर्देशक के लिए लिखा नोट- 'मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया'

इंस्टाग्राम पर कृति सेनन ने फ़िल्म के दिनों को याद करते हुए सेट से कई तस्वीरें साझा की हैं और एक लंबा नोट भी लिखा है।

कृति सेनन- India TV Hindi Image Source : KRITI SANON/INSTAGRAM कृति सेनन ने मिमी को निर्देशक को कहा शुक्रिया

कृति सेनन ने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'मिमी' में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया और फिल्म क्रिटिक्स से भी एक्ट्रेस को सराहना मिल रही है, कृति सेनन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन इसे कहा जा रहा है। अब  कृति सेनन ने फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर को उन पर विश्वास करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए धन्यवाद कहा है। इंस्टाग्राम पर कृति सेनन ने फ़िल्म के दिनों को याद करते हुए सेट से कई तस्वीरें साझा की हैं और एक लंबा नोट भी लिखा है।

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

कैप्शन में कृति सेनन ने लिखा, "हमारे जहाज के कप्तान! सारी मुस्कान और आँसुओं के पीछे का आदमी.. लक्ष्मण उतेकर सर! मैं आपको हर पल विश्वास करने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती कि मैं यह कर सकती हूं। आप सबसे शुद्ध लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं दिल से जानती हूं जो इतना प्यार करने वाले और ईमानदार हैं। मैंने आपको हर दिन इस फिल्म को सांस लेते, खाते, पीते, सोते, जीते हुए देखा है! आपका जुनून, आपकी कड़ी मेहनत, आपकी यात्रा, अपने लोगों में आपका विश्वास, जिस तरह से आप इतने सहयोगी और समावेशी हैं, आप जिस भावनात्मक व्यक्ति के दिल में हैं, उसने मुझे हर एक दिन प्रेरित किया है। मैं केवल और केवल आपके लिए शुभकामनाएं देती हूं.. आप उठें और चमकें और ऐसी और खूबसूरत कहानियां सुनाएं.. दुनिया को उनकी जरूरत है। आपके रास्ते में मेरा हाथ पकड़े बिना मैं ऐसा नहीं कर सकता था। मुझे जीवन भर के लिए मिमी बनाने के लिए धन्यवाद! मुझे उड़ने में मदद करने के लिए धन्यवाद।
आपको हमेशा प्यार,
मिमी" 

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

कृति सेनन के पास कई फिल्में लाइन में हैं। उन्होंने पिछले महीने वरुण धवन के साथ भेड़िया की शूटिंग पूरी की है। वह आदिपुरुष में प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह के साथ भी नजर आएंगी। कृति के पास अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत भी है।

Latest Bollywood News