A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी और डिंपल के वायरल वीडियो पर केआरके ने किया ट्वीट, लोगों ने कमाल आर खान को ही कर दिया ट्रोल

सनी और डिंपल के वायरल वीडियो पर केआरके ने किया ट्वीट, लोगों ने कमाल आर खान को ही कर दिया ट्रोल

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक्स कपल रह चुके हैं। राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल सनी देओल के साथ लिव इन में रहती थीं।

krk dimple kapadia sunny deol- India TV Hindi krk dimple kapadia sunny deol

नई दिल्ली: आजकल अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्स कपल रह चुके सनी और डिंपल एक दूसरे का हाथ पकड़े बैठे हुए है। वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है। कोई इस वीडियो में डिंपल और सनी की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहा है तो कोई ट्विंकल खन्ना को टैग करके  ट्रोल कर रहा है। बॉलीवुड में कोई विवाद हो और केआरके उसमें न कूदे ऐसा कैसे हो सकता है। कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी अब इस वीडियो पर कमेंट किया है।

अपने ट्विटर अकाउंट से सनी और डिंपल के वायरल हो रहे वीडियो को केआरके ने ट्वीट किया है। वीडियो के साथ केआरके ने लिखा है, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एकसाथ अपना हॉलीडे मना रहे हैं। वे खूबसूरत कपल लग रहे हैं।

हालांकि लोगों ने केआरके को इस ट्वीट के लिए काफी बुरा भला कहा, और उनसे सिर्फ अपने काम से मतलब रखने को कहा, लोगों ने केआरके से कहा कि किसी की पर्सनल लाइफ में झांकने का हक उन्हें नहीं है।

बता दें, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक्स कपल रह चुके हैं। राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल सनी देओल के साथ लिव इन में रहती थीं। 

Latest Bollywood News