A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KRK ने अपने चैनल से हटाए सलमान खान के वीडियो, कहा- 'मैं कोर्ट में आपके खिलाफ केस लड़ता रहूंगा'

KRK ने अपने चैनल से हटाए सलमान खान के वीडियो, कहा- 'मैं कोर्ट में आपके खिलाफ केस लड़ता रहूंगा'

केआरके ने घोषणा की कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से संबंधित सभी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिए हैं। एक नए ट्वीट में केआरके ने कहा कि उन्होंने स्वेच्छा से अपने चैनल से सुपरस्टार के बारे में सभी वीडियो हटा दिए, क्योंकि वह उन्हें 'चोट' नहीं देना चाहते।

सलमान खान- केआरके salman khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SALMAN,KRK सलमान खान- केआरके

केआरके ने घोषणा की कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से संबंधित सभी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिए हैं। एक नए ट्वीट में केआरके ने कहा कि उन्होंने स्वेच्छा से अपने चैनल से सुपरस्टार के बारे में सभी वीडियो हटा दिए, क्योंकि वह उन्हें 'चोट' नहीं देना चाहते हैं। अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से संबंधित सभी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिए हैं। एक नए ट्वीट में केआरके ने कहा कि उन्होंने स्वेच्छा से अपने चैनल से सुपरस्टार के बारे में सभी वीडियो हटा दिए, क्योंकि वह उन्हें 'चोट' नहीं देना चाहते। उन्होंने यह भी बताया कि वह सलमान के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ते रहेंगे। यह बुधवार को मुंबई की एक अदालत द्वारा केआरके को राधे अभिनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर कोई भी मानहानिकारक पोस्ट या वीडियो अपलोड करने से रोकने के बाद आया है।

केआरके ने ट्विटर पर लिखा, "प्रिय सलमान खान, मैंने स्वेच्छा से आपके बारे में अपने सभी वीडियो हटा दिए हैं क्योंकि मैं आपको या किसी और को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। मैं अदालत में आपके खिलाफ केस लड़ना जारी रखूंगा। मैं केवल आपकी भविष्य की फिल्मों की समीक्षा करूंगा जब अदालत से मुझे अनुमित मिल जाएगी।''

एक फॉलो-अप ट्वीट में, उन्होंने कहा, "आपकी टीम मुझे सूचित कर सकती है कि क्या मैंने अपने चैनल पर कोई वीडियो छोड़ा है जो आपको ठेस पहुंचाता है, ताकि मैं उस वीडियो को भी हटा सकूं।"

सलमान खान ने अपनी नई फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" की रिलीज के बाद केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। जबकि केआरके ने दावा किया है कि यह मुकदमा फिल्म की उनकी समीक्षा का परिणाम था, सलमान की कानूनी टीम ने मानहानि का मामला व्यक्तिगत हमलों से संबंधित घोषित किया है, विशेष रूप से केआरके ने स्टार के एनजीओ, बीइंग ह्यूमन के बारे में टिप्पणी की है।

सलमान की कानूनी टीम के अनुसार, केआरके के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था क्योंकि केआरके ने "मानहानिकारक आरोपों को प्रकाशित और समर्थन किया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान भ्रष्ट कहा था और कहा कि उनका ब्रांड 'बीइंग ह्यूमन' धोखाधड़ी, हेरफेर और पैसे में शामिल हैं।"

इससे पहले मुंबई की एक अदालत द्वारा सलमान को अंतरिम राहत दिए जाने के बाद, केआरके ने कहा कि वह इस आदेश को उच्च न्यायालयों में चुनौती देंगे। "मेरा मानना ​​​​है कि फिल्म की समीक्षा मेरी निजी राय है और अदालत को मुझे अपनी व्यक्तिगत राय व्यक्त करने से नहीं रोकना चाहिए। इसलिए मैं अपने अधिकारों की रक्षा के लिए उच्च न्यायालय और यहां तक ​​​​कि सुप्रीम कोर्ट भी जाऊंगा। मैं एक फिल्म समीक्षक हूं और यह मेरा काम है, इसलिए मैं फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखूंगा।"

Latest Bollywood News