A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KRK ने दी धमकी, ट्विटर अकाउंट चालू न हुआ तो कर लूंगा सुसाइड

KRK ने दी धमकी, ट्विटर अकाउंट चालू न हुआ तो कर लूंगा सुसाइड

केआरके सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर किए गए अपने पोस्ट को लेकर विवादों में बने रहते हैं। वे कभी भी किसी फिल्मी सितारे या उनकी फिल्म को लेकर ट्विटर पर बेबाकी से कुछ भी कमेंट कर देते हैं। लेकिन हाल ही...

krk- India TV Hindi krk

नई दिल्ली: अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर किए गए अपने पोस्ट को लेकर विवादों में बने रहते हैं। वे कभी भी किसी फिल्मी सितारे या उनकी फिल्म को लेकर ट्विटर पर बेबाकी से कुछ भी कमेंट कर देते हैं। लेकिन हाल ही में किया गय उनका एक कमेंट उन्हीं पर काफी भारी पड़ गया है। दरअसल उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है। लेकिन अब केआरके दोबारा अपना ट्विटर अकाउंट शुरु करवाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने ट्विटर को धमकी तक दे डाली है। हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर केआरके की शिकायत किसने की थी।

लेकिन अब केआरके ने एक प्रेस रिलीज जारी कर ट्विटर को धमकी देकर अपना अकाउंट दोबारा शुरु करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर फिर से उनका ट्विटर अकाउंट रिस्टोर नहीं किया गया तो वह सुसाइड कर लेंगे। उन्होंने अपनी इस प्रेस रिलीज में लिखा, "मैं @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरणजीत सिंह से रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरा अकाउंट 15 दिनों के अंदर दोबारा से शुरु करें। पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपए चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया।"

केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने मेरे साथ धोखा किया है, मैं इससे बहुत सदमे में हूं। अगर वह मेरा अकाउंट रिस्टोर नहीं करते तो मैं सुसाइड कर लूंगा।" हालांकि बता दें कि केआरके की इस प्रेस रिलीज पर अब तक ट्विटर ने किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया गया है। अब देखना यह है कि वह इस धमकी पर कैसी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं। (Happy B’day: आखिर क्यों शाहरुख खान से नफरत करती थीं ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी)

KRK

Latest Bollywood News