A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब वेब सीरीज में कुछ राज खोलती नजर आएंगी क्रिस्टल डिसूजा

अब वेब सीरीज में कुछ राज खोलती नजर आएंगी क्रिस्टल डिसूजा

क्रिस्टल डिसूजा को हम सभी कई धारावाहिकों में शानदार अभिनय करते हुए देख चुके हैं। वह अपनी बेहतरनी अदाकारी और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों को पहले ही अपना दीवाना बना चुकी हैं। लेकिन अब वह अपने नए शो 'ग्लैम इट अप' के जरिए वेब श्रृंखला की दुनिया...

KRYSTLE- India TV Hindi KRYSTLE

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा क्रिस्टल डिसूजा को हम सभी कई धारावाहिकों में शानदार अभिनय करते हुए देख चुके हैं। वह अपनी बेहतरनी अदाकारी और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों को पहले ही अपना दीवाना बना चुकी हैं। लेकिन अब वह अपने नए शो 'ग्लैम इट अप' के जरिए वेब श्रृंखला की दुनिया में भी आगाज करने जा रही हैं, जहां वह मेकअप और बालों को स्वस्थ रखने से संबंधित राज खोलेंगी। यह शो विशाल मल के डिजिटल कंपनी फैबफार्म के चैनल कॉमिक वल्लाह पर लॉन्च होगा। एक बयान के मुताबिक, हल्के-फुलके कॉमेडी से भरपूर शो में महिलाओं के ऑफिस, शादी, पार्टी लुक के बारे में दिखाया जाएगा, जबकि क्रिस्टल उत्पाद के बारे में जानकारी देंगी।

क्रिस्टल ने वेब की दुनिया के बारे में कहा, "जब मुझे डिजिटल शो करने का प्रस्ताव दिया गया, जहां मैं मेकअप के बारे में सुझाव दे सकती हूं..तो मैं तुरंत ही रोमांचित हो उठी क्योंकि मैं ऐसा कुछ करना चाहती थी।" उन्होंने कहा कि उन्हें मेकअप करना और अच्छे परिधान पहनना पसंद है। (अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज, हो चुके हैं सेक्सुल अब्यूज का शिकार)

अभिनेत्री 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'एक नई पहचान' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह दर्शकों को बाल और त्वचा संबंधी कुछ सुझाव देंगी। फैबफॉर्म के सह-संस्थापक मल ने कहा कि क्रिस्टल डिसूजा के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और उन्हें 'ग्लैम इट अप' शो के जरिए मेकअप और सही से तैयार होने के बारे में जानकारी देते देखना अद्भुत होगा।

Latest Bollywood News