A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत को ट्रोल्स ने भारत छोड़ने की दी नसीहत, एक्ट्रेस बोली - लॉकडाउन है

एक्ट्रेस कुब्रा सैत को ट्रोल्स ने भारत छोड़ने की दी नसीहत, एक्ट्रेस बोली - लॉकडाउन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सेत को ट्विटर पर एक यूजर ने भारत छोड़ने की सलाह दी थी। एक्ट्रेस मजेदार जवाब देकर यूजर को शांत करा दिया है।

kubbra sait- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KUBBRA SAIT कुब्रा सेत

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें भारत छोड़ने की नसीहत दी। जिसका कुब्रा ने मजेदार जवाब देकर मुंह बंद करवा दिया है।

एक यूजर ने कुब्रा को टैग करते हुए लिखा- आप भारत क्यों नहीं छोड़ देती हो। इस पर कुब्रा ने जवाब दिया-कोई नहीं छोड़ सकता, लॉकडाउन है। कुछ भी।

कुब्रा के इस मजेदार जवाब के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आए हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर तुम ऐसा कर सकते हो तो क्यों नहीं? आप उतने ही मौलिक अधिकारों वाले नागरिक हैं जितने कि आपसे पूछने वाले के पास। वहीं एक ने लिखा- लॉजिकल थप्पड़, वेल डन।

कुब्रा ने लॉकडाउन 4 लगने पर लिखा था-  लॉकडाउन स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को तैयार करने के लिए लगाया गया , ताकि यह दबाव में न पड़े। जब तक वैक्सीन नहीं मिलती है, तब तक एक अंतहीन गैर रंगीन लॉकडाउन। मगर इसका जवाब कहीं नहीं दिख रहा है। मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं ...  बस चाय पीते हुए यह मैं सोच रही हूं और जोर से टाइप कर रही हूं। धन्यवाद।

इस समय कुब्रा मुंबई में अपने घर पर अकेले क्वारेंटाइन कर रही हैं। उनकी मां और भाई बेंगलुरु में अपने घर पर हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुब्रा आखिरी बार वेब सीरीज इल्लीगल में नजर आई हैं। यह सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है। इस सीरीज में एक महिला का किरदार निभाती नजर आई हैं जिसने कई मर्डर किए होते हैं।

Latest Bollywood News