A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: टॉवल पहन ‘कुमकुम भाग्य’ की ये अदाकारा दोस्तों संग लगा रही थीं ठुमके, हुआ ये हादसा

VIDEO: टॉवल पहन ‘कुमकुम भाग्य’ की ये अदाकारा दोस्तों संग लगा रही थीं ठुमके, हुआ ये हादसा

श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में उन्हें प्रीति अरोड़ा का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। गौरतलब है कि श्रद्धा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

Shraddha Arya- India TV Hindi Shraddha Arya

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में उन्हें प्रीति अरोड़ा का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। गौरतलब है कि श्रद्धा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी दोस्तों के साथ तौलिया पहने डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके इस यह डांस फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इसी दौरान श्रद्धा के साथ एक हादसा हो गया।

इस वीडियो में श्रद्धा को वर्ष 2000 में आई रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म 'हर दिल जो प्यार' के हिट गाने 'पिया पिया ओ पिया' पर थिरकते हुए देखा जा रहा है। दरअसल श्रद्धा अपनी दोस्तों के साथ बिना रिहर्सल किए इसे शूट करने लगीं। ऐसे में उनकी एक दोस्त का हाथ उनकी आंख पर जा लगा और श्रद्धा को अपना डांस वहीं रोकना पड़ा।

गौरतलब है कि श्रद्धा के इस टावल डांस को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' के अलावा श्रद्धा को ‘ड्रीम गर्ल’, ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ और ‘तुम्हारी पाखी’  जैसे धारावाहिकों में भी देखा जा चुका है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

Latest Bollywood News