A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुणाल कपूर अपने इस जुनून को बढ़ाने जा रहे हैं आगे

कुणाल कपूर अपने इस जुनून को बढ़ाने जा रहे हैं आगे

कुणाल कपूर पिछले कुछ समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। लेकिन अब लगत है कि कुणाल अभिनय के अलावा किसी और क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि...

Kunal Kapoor- India TV Hindi Kunal Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर पिछले कुछ समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। लेकिन अब लगत है कि कुणाल अभिनय के अलावा किसी और क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि, उन्हें लेखन पसंद है और वह चार पटकथाओं पर काम कर रहे हैं। यह पूछने पर कि लेखन उन्हें पसंद है, क्या वह पटकथा लेखन में अपने जुनून को आगे बढ़ाना चाहेंगे, कुणाल ने एक कहा, "मैं इस पर काम कर रहा हूं। मैं अभी चार पटकथाओं का सह-लेखन कर रहा हूं और लेखन को लेकर भी उत्साहित हूं।"

कुणाल ने कहा, "जहां तक मुझे बचपन की बात याद है, मुझे कहानियां बेहद उत्साहित करती थीं। मैं अंतर्मुखी था लेकिन अगर मैं कोई अच्छी कहानी सुनता तो लोगों को उसे सुनाने की बड़ी जिज्ञासा रहती थी। मैं उन कहानियों को फिर से जीना शुरू करूंगा।" 'रंग दे बसंती', 'लागा चुनरी में दाग', 'बचना ऐ हसीनों', 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'वीरम' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे कुणाल ने कहा कि कहानियां उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षो से मैं जिस तरह की पटकथाओं की तलाश में था, वह मुझे नहीं मिलीं। जिन पटकथाओं में मेरा दिल बसता है, वह मुझे नहीं मिल रही थीं। इसलिए मैंने सवाल ही बदल दिया और विचार किया कि जो मेरे दिल में है उसे पटकथाओं के जरिए किस तरह विकसित कर सकता हूं। इसलिए मैं चार पटकथाओं पर काम कर रहा हूं।"

Latest Bollywood News