A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक कलाकार के तौर पर मेरी प्रतिभा को कम भुनाया गया : कुणाल खेमू

एक कलाकार के तौर पर मेरी प्रतिभा को कम भुनाया गया : कुणाल खेमू

कुणाल खेमू ने इंटरव्यू में बताया मेरी अब तक की फिल्मों में दर्शकों ने जो देखा है, उससे ज्यादा करने की मेरी क्षमता है।

kunal kemmu- India TV Hindi कुणाल खेमू

कलयुग', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'गो गोआ गॉन' और अब 'मलंग' जैसी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं के साथ अपनी पहचान बनाने के बावजूद अभिनेता कुणाल खेमू का कहना है कि उन्हें ज्यादातर हास्य किरदार वाली भूमिकाओं का प्रस्ताव मिलता हैं और इसके लिए वह 'गोलमाल' सीरीज का शुक्रिया अदा करते हैं। वहीं अभिनेता का कहना है कि उनके पास एक कलाकार के तौर पर परफॉर्म करने के लिए बहुत कुछ है। 

कुणाल ने आईएएनएस से कहा, "मैं यह नहीं कह सकता कि मुझे कम आंका गया, लेकिन एक कलाकार के तौर पर मेरी प्रतिभा को कम भुनाया गया। मैं जानता हूं कि एक परफॉर्मर के तौर पर मैं बहुत कुछ कर सकता हूं। मेरे पास पेश करने के लिए बहुत कुछ है। मेरी अब तक की फिल्मों में दर्शकों ने जो देखा है, उससे ज्यादा करने की मेरी क्षमता है। या शायद मेरे काम को पसंद करने वाले मेरे प्रशंसकों का मानना है कि मैं अभिनेता के रूप में बहुमुखी कलाकार हूं। लेकिन फिल्म के निर्माता और कास्टिंग निर्देशक मुझे उस नजरिए से नहीं देख रहे हैं।"

अभिनेता ने हाल ही में मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का परिचय दिया था। फिल्म में उन्होंने एक साइकोपेथिक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो सार्वजनिक तौर पर सज्जन व्यक्ति बन कर घूमता है।

अभिनेता फिलहाल जी5 की वेब सीरीज 'अभय 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News