A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुणाल खेमू ने 'जॉन विक' मूड में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कुणाल खेमू ने 'जॉन विक' मूड में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'जॉन विक मूड' में तस्वीर साझा की है। फोटो में वह सफेद शर्ट और टाई पहने डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

kunal kemmu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KHEMSTER2 कुणाल खेमू

अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'जॉन विक मूड' में तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सफेद शर्ट और टाई पहने डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने शेयर तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा, "सेल्फ पोट्रेट, सेल्फ इंडल्जेंस, मूड : जॉन विक, मेरे सेल्फ पोट्रेट का हिस्सा।"

कुणाल हाल ही में डिजिटल रिलीज फिल्म 'लुटकेस' और वेब-सीरीज 'अभय' के दूसरे संस्करण में देखे गए हैं। अमिताभ बच्चन ने फिल्म लुटेकेस में कुणाल केमू का अभिनय देखने के बाद उन्हें लिखित संदेश भेजा था। कुणाल ने सोशल मीडिया पर बिग बी द्वारा लिखित खत को पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "कुणाल कुछ दिनों पहले मैंने आपकी फिल्म 'लूटकेस' देखी थी, यह बातने के लिए लिख रहा हूं कि मैंने कितना इंज्वाय किया फिल्म को। फिल्म की स्क्रिप्ट, डायरेक्शन, और को- आर्टिस्ट द्वारा निभाई गए भूमिका शानदार है।"

उन्होंने लिखा, "लेकिन आप एक्सेप्सनल थे, आपके शरीर की हर गति, एक्सप्रेशन एकदम उत्कृष्ट थी। आप यूंही अच्छा करते रहें। आप हमेशा खुशहाल रहें। अमिताभ बच्चन का प्रशंसा और प्यार।" संदेश पाते ही मानों कुणाल केमू मानों सातवें आसमान पर चले गए हों। 

कुणाल ने लिखा, "क्या !!!! यह अभी तक की सबसे बेहतरीन चीज है। मैंने अक्सर इस के बारे में पढ़ा या सुना है और हमेशा यह कामना की है कि एक दिन मैं भी खुद के लायक बन जाऊं . बहुत बहुत धन्यवाद अमिताभ बच्चन सर, यह मेरी जीवन में बहुत मायने रखता है। इस वक्त मैं अपने दिमाग और दिल में बैक फ्लीप कर रहा हूं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News