A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Laal Kaptaan Final Trailer: नागा साधु के रूप में सैफ अली खान बदला लेने की होड़ में

Laal Kaptaan Final Trailer: नागा साधु के रूप में सैफ अली खान बदला लेने की होड़ में

सैफ अली खान और जोया की फिल्म 'लाल कप्तान' का आखिरी ट्रेलर रिलीज हो गया।

<p>Laal Kaptaan Final Trailer</p>- India TV Hindi Laal Kaptaan Final Trailer

मुंबई: सैफ अली खान की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म लाल कप्तान का अंतिम अध्याय प्रोमो आखिरकार रिलीज हो गया है और यह भयावह दिख रहा है। फिल्म में सैफ के नाटक, बदला, और एक नागा साधु के रूप में छल यात्रा दिखाया गया है। यह फिल्म नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित है। 1764 के बक्सर के ऐतिहासिक युद्ध के लगभग 25 साल बाद सेट की गई है। फिल्म में सैफ को एक "पाखण्डी, अकेला भेड़िया, बदला लेने वाला" नागा योद्धा के रूप में दिखाया गया है।

नया ट्रेलर लगभग वही शॉट्स दिखाता है जो हमने पहले देखा है - खून से लथपथ सैफ का पागलपन उसकी तलवार के साथ झूल रहा है। लेकिन एक बात जो निश्चित रूप से नई है, वह है सोनाक्षी सिन्हा का किरदार सैफ को रेहम खान नाम के एक शख्स को मारने का आदेश देना। दिलचस्प बात यह है कि वह वही शख्स है जिसके बाद सैफ अपनी जिंदगी से गुजरे हैं। देखिए इंट्रेस्टिंग ट्रेलर पर एक नजर:

जब मुगलों का पतन हो रहा था और अंग्रेज बढ़ रहे थे, तब सत्ता का खेल हवा में था और हर कोई इसके लिए मर रहा था, लेकिन एक नागा साधु बदला लेने के लिए अपनी खुद की पिटाई कर रहा था: यही कारण है कि निर्देशक नवदीप सिंह ने इसे लाल कप्तान का टाइटल दिया था।

फिल्म में, दीपक डोबरियाल, ज़ोया हुसैन भी अहम किरदारों में हैं। निर्देशक कहते हैं, "हम सैफ के चरित्र को 'द हंटर' कहते हैं, दीपक को 'द ट्रैकर', जोया को 'द विडो' कहा जाता है।" फिल्म में पात्रों के नाम नहीं हैं। ”

 

Latest Bollywood News