Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Lakme Fashion Week के दौरान भड़कीं ईशा देओल, हेमा मालिनी भी देखकर हुईं हैरान

Lakme Fashion Week के दौरान भड़कीं ईशा देओल, हेमा मालिनी भी देखकर हुईं हैरान

लैक्मे फैशन वीक के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इस मौके पर हाल ही में दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी और उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल भी कैटवॉक के लिए उतरीं। दोनों अदाकाराएं यहां ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं।

Esha Deol and Hema Malini- India TV Hindi Esha Deol and Hema Malini

नई दिल्ली: इन दिनों मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने रैम्प पर जलवे बिखेरे। इस मौके पर हाल ही में दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी और उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल भी कैटवॉक के लिए उतरीं। दोनों अदाकाराएं यहां ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं। इनकी खूबसूरती और दिलकश ने सभी का जीत लिया। दोनों ये इस दौरान मशहूर डिजाइनर संजुक्ता दत्ता का आउटफिट पहना था। हेमा मालिनी जहां एक ओर पारंपरिक साड़ी में दिखीं तो वहीं दूसरी ओर ईशा देओल ने पिंक और ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था।

Esha Deol and Hema Malini

रैंप पर वॉक के बाद दोनों अदाकाराएं फोटो क्लिक करवाने और पत्रकारों से बातचीत करने के लिए खड़ी हुईं। इसके बाद एक पत्रकार ने ईशा से कोई सावल किया, जिसका वह जवाब दे रही थीं। लेकिन इसी शो की ऑर्गेनाइजर ने उनकी बात को बीच में ही काटके हुए कहा कि, यहां कोई सवाब नहीं किए जाएंगे, सिर्फ फोटो सेशन ही होगा। बस फिर क्या था इसी बात पर ईशा देओल गुस्सा से लाल हो गईं।

Esha Deol and Hema Malini

इसके बाद उन्होंने अपना माइक ऑर्गेनाइसर को पकड़ाते हुए कहा कि, "आप ही बोल लीजिए" और खुद वहां से चली गईं और मां हेमा मालिनी को भी वहां से जाने के लिए कह दिया। उनके इस तरह के बर्ताव से जहां एक ओर शो में मौजूद हर शख्स हैरान था, वहीं खुद हेमा मालिनी भी दंग रह गई थीं। उन्हें समझ ही नहीं आया कि यह सब क्या हो रहा है।

Esha Deol and Hema Malini

गौरतलब है कि इस शो में इन दोनों के अलावा जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, वरुण धवन, राधिका आप्टे, दिया मिर्जा, बिपाशा बसु और राजकुमार राव जैसे सितारे भी रैम्प पर उतरे।

Latest Bollywood News