A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: लता मंगेशकर, आलिया भट्ट, कृति सेनन ने दान किए इतने रुपये

कोरोना वायरस: लता मंगेशकर, आलिया भट्ट, कृति सेनन ने दान किए इतने रुपये

कोरोना वायरस से जंग में कई सितारे सामने आ रहे हैं, और दान कर रहे हैं। 

<p>लता मंगेशकर, आलिया...- India TV Hindi लता मंगेशकर, आलिया भट्ट, कृति सेनन 

मुंबई: दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने में मदद करते हुए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं। लता ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि वह इस मुश्किल घड़ी में सरकार की मदद करने के लिए अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दान कर रही हैं। गायिका ने मराठी में लिखा, "मैं सभी से निवेदन करती हूं कि हमें इस लड़ाई में सरकार की हरसंभव मदद करनी चाहिए।"

आलिया भट्ट ने पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपना योगदान दिया। एक ट्विटर पोस्ट में आलिया ने लिखा- "बड़ी कठिनाई के समय, जबकि देश लॉकडाउन में है, केंद्र और राज्य सरकारें COIDID-19 का मुकाबला करने के लिए अथक प्रयास कर रही हैं। मैं उन सभी लोगों के प्रयासों को सलामी देता हूं, जो खुद को जोखिम में डाल रहे हैं, ताकी हम सुरक्षित रहें, ”

'हाउसफुल 4'' की एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी  देश को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभाई। हालांकि उन्होंने कितना दान किया ये नहीं बताया। ट्वीट करके कृति ने लिखा- "संकट के इस समय में हम सभी को एक साथ आने की जरूरत है! मैं योगदान करने की प्रतिज्ञा करती हूँ। दोस्तों .. आप जो भी कर सकते हैं वह करो .. छोटा या बड़ा .. बस योगदान करो! यह एक जीवन बचाएगा।" या जरूरत में किसी की मदद करने और अंततः भारत को स्वस्थ बनाने के लिए काम आएगा।''

 

Latest Bollywood News