A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना की ये फिल्म देख लता मंगेशकर हो गईं उनकी मुरीद, किया ट्वीट

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म देख लता मंगेशकर हो गईं उनकी मुरीद, किया ट्वीट

लता मंगेशकर को आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन बहुत पसंद आई है। उन्होंने आयुष्मान की तारीफ की है।

lata mangeshkar praises ayushmann khurrana- India TV Hindi लता मंगेशकर ने की आयुष्मान खुराना की तारीफ

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक के साख ऑडियन्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं। सुरों की कोकिला लता मंगेशकर भी आयुष्मान की एक्टिंग और गाने की मुरीद हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन' देखी है। जिसके बाद उन्होंने आयुष्मान की तारीफ की है।

लता मंगेशकर ने आयुष्मान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-आयुष्मान जी नमस्ते। मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले ऐसी मंगल कामना करती हूं।

आयुष्मान खुराना ने भी लता मंगेशकर के इस ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी। आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए आयुष्मान को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। यह एक थ्रिलर फिल्म थी। आयुष्मान अंधाधुन में एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आए थे।

Latest Bollywood News