A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लता मंगेशकर ने ताजा की पुरानी यादें, शेयर की पिता की 98 साल पुरानी तस्वीर

लता मंगेशकर ने ताजा की पुरानी यादें, शेयर की पिता की 98 साल पुरानी तस्वीर

सुरों की कोकिला लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर अपने पिताजी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

lata mangeshkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लता मंगेशकर

लॉकडाउन में सभी सेलिब्रिटीज घर में ही समय बिता रहे हैं। वह अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं तो कभी अपने रोज के रुटीन के बारे में बताते हैं। सुरों की कोकिला लता मंगेशकर ने भी इस लॉकडाउन में अपने पुरानी यादें ताजा की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर 98 साल पुरानी है।

लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर अपने पिताजी की पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा- नमस्कार 14 मई 1922 मतलब 98 साल पहले, मेरे पिताजी को श्रीमत जगद्गुरु श्री शंकराचार्य डॉक्टर कुर्तकोटी गंगापुर पीठ नासिक ने अपने पावन हाथों से संगी रत्न उपाधि प्रदान की थी। ये हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।

लता मंगेशकर की शेयर की हुई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी पुरानी यादें ताजा करती रहती हैं।

कुछ दिन पहले लता मंगेशकर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्हें को याद करते हुए तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ऋषि जी आप बहुत याद आ रहे हो और हमेशा याद आते रहोगे। ये सोचना पागलपन सा लगेगा मगर काश ऐसा हो सके कि जैसे आप कर्ज फिल्म में वापस आए थे, वैसे ही असल जिंदगी में वापस आ जाएं तो कितना अच्छा रहेगा।'

Latest Bollywood News