A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: इस लड़की की आवाज की दीवानी हुईं लता मंगेशकर, अनुपम खेर ने कही ये बात

Watch: इस लड़की की आवाज की दीवानी हुईं लता मंगेशकर, अनुपम खेर ने कही ये बात

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की ने आस्ट्रियन संगीतकार की 40वीं सिम्फनी जी माइनर को भारतीय सरगम में बहुत ही सुंदर तरीके से गाया है।

लता मंगेशकर और अनुपम खेर ने शेयर किया इस लड़की का वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER लता मंगेशकर और अनुपम खेर ने शेयर किया इस लड़की का वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां हर कोई अपना टैलेंट आसानी से दिखा सकता है और रातोरात मशहूर भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही इस लड़की के साथ भी हुआ है। उसकी सुरीली आवाज से सिर्फ यूजर्स ही नहीं, बल्कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी प्रभावित हुए हैं। दोनों हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो शेयर किया है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की ने आस्ट्रियन संगीतकार की 40वीं सिम्फनी जी माइनर को भारतीय सरगम में बहुत ही सुंदर तरीके से गाया है। जिसे सुनकर हर कोई इस लड़की की आवाज का मुरीद हो गया है।

लता मंगेशकर की मधुर आवाज में 'मोगरा फुलला' गाना

लता मंगेशकर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "नमस्कार, मुझे ये वीडियो किसी ने भेजा, इस लड़की ने महान ऑस्ट्रियन संगीतकार मोज़ार्ट की 40वीं सिम्फनी जी माइनर को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया है। मैं इसको आशीर्वाद देती हूं कि ये एक अच्छी गायिका बने।"

इस लड़की का नाम समादिप्ता बताया जा रहा है। उसने लता मंगेशकर द्वारा शेयर किए गए अपने वीडियो पर लिखा, "मैंने सच में आपको बचपन से पूजा है। आज मुझे भगवान ने आशीर्वाद दे दिया है। मुझे इसके अलावा और क्या चाहिए। अपना आशीर्वाद हमेशा मुझपर बनाए रखिएगा, ताकि मैं संगीत में ऊंचाइयों को छू सकूं। प्रणाम!"

वहीं, अनुपम खेर ने लड़की का वीडियो शेयर करते हुए अपील की है कि वो इस शानदार टैलेंट से मिलना चाहते हैं, ताकि लता मंगेशकर जी से उसे मिला सकें और उसे आशीर्वाद प्राप्त करा सकें। 

Latest Bollywood News