A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News April 10: प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को मिला 'U' सर्टिफिकेट से लेकर तनुश्री दत्ता कर सकती हैं बॉलीवुड में वापसी तक की सारी खबरें

Latest Bollywood News April 10: प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को मिला 'U' सर्टिफिकेट से लेकर तनुश्री दत्ता कर सकती हैं बॉलीवुड में वापसी तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों की खास खबरें.....

Latest bollywood News April 10- India TV Hindi Latest bollywood News April 10

प्रधानमंत्री के जीवन पर बनने जा रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बदल गई है। वहीं हिमाचल प्रदेशन गए रणवीर सिंह ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कहा जा रहा है कि बहुत समय से बॉलीवुड से दूर रहीं तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं। इसी तरह आज बॉलीवुड में कई अपडेट हैं। तो आइए आपको आज बॉलीवुड की कुछ खास खबरों के बारे में बताते हैं.....

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को मिला 'U' सर्टिफिकेट, अब इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

बॉलीवुड बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी को मंगलवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से एक अनरिस्ट्रिक्टेड (यू) प्रमाण-पत्र जारी किया गया। मोदी के जीवन के शुरुआती दिनों से प्रधानमंत्री बनने तक की जीवन यात्रा को दर्शाने वाली फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी, जिस दिन प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।

रणवीर सिंह हिमाचल प्रदेश में कर रहे हैं फिल्म 83 के लिए प्रैक्टिस, शेयर की दिल की बात

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की तैयारी में लगे हुए हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायपिक है जिसमें 1983 के वर्ल्ड कप को एक बार फिर से जीने का मौका मिलने वाला है। फिल्म में रणवीर सिंह कपलि देव की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस समय 83 की पूरी टीम हिमाचल में हैं जहां उन्हें क्रिकेट स्किल की ट्रेनिंग दी जा रही है जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। रणवीर सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कह डाली है।

रणवीर सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- संसार में सबसे ऊपर। हिमाचल प्रदेश।

खुशी कपूर बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम, बहन जाह्नवी ने दी जानकारी

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजित ईशान खट्टर नजर आए थे। जाह्नवी के बाद अब उनकी बहन खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आ रही थी। खबर थी कि खुशी कपूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी। मगर अब तक उनकी कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अब जाह्नवी ने खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर जानकारी दी है।

'छपाक' के सेट से दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की वीडियो हुई वायरल

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है जिसमें दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका के किरदार का नाम मालती है और उनका फिल्म के लिए पहले लुक भी शेयर किया जा चुका है। विक्रांत मेसी फिल्म में मालती के पति का किरदार निभा रहे हैं। विक्रांत और दीपिका की दिल्ली में शूटिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं तनुश्री दत्ता

 
लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रहीं और भारत में #meToo कैंपेन शुरू करने वाली तनुश्री दत्ता के बॉलीवुड में वापसी करने के कयास लगाए जा रहे हैं। तनुश्री के बॉलीवुड में कमबैक को लेकर उनकी बहन इशिता दत्ता ने जवाब दिया है।

Latest Bollywood News