A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood photos April 28: शरमन जोशी के जन्मदिन और FILMFARE मैगजीन के कवर पेज आलिया-रणबीर सहित ये है मनोरंजन की बड़ी खबरे

Latest Bollywood photos April 28: शरमन जोशी के जन्मदिन और FILMFARE मैगजीन के कवर पेज आलिया-रणबीर सहित ये है मनोरंजन की बड़ी खबरे

बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी 28 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 1979 को मुंबई में हुआ था। वह एक गुजराती परिवार से हैं। शरमन ने मराठी और गुजराती थिएटर से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

<p>latest bollywood news</p>- India TV Hindi latest bollywood news

बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी 28 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 1979 को मुंबई में हुआ था। वह एक गुजराती परिवार से हैं। शरमन ने मराठी और गुजराती थिएटर से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। साल 1999 में आर्ट फिल्म गॉडमदर से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी। फिल्म हिट साबित हुई थी और शरमन के अभिनय को खूब सराहा गया था। इसके बाद फिल्म गोलमाल (2007) में उनके अभिनय का डंका पूरे बॉलीवुड में बजा था।

फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर रणबीर आलिया के साथ-साथ रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना भी नजर आएं। 64th विमल इलायची फिल्मफेयर अवार्ड्स फंक्शन में आलिया भट्टा, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह की एक्टिंग के दीवाने तो पूरी दुनिया है। जैसा कि आपको पता है इस बार के फिल्मफेयर में  इन चारों स्टार ने अवार्ड जीते। 

Latest Bollywood News