A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood news 1 May: अनुष्का शर्मा के जन्मदिन और ढिंचक पूजा के नए गाने सहित ये हैं बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

Latest Bollywood news 1 May: अनुष्का शर्मा के जन्मदिन और ढिंचक पूजा के नए गाने सहित ये हैं बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

अनुष्का शर्मा आज अपना 31 वां बर्थडे मना रही हैं। आज ही के दिन साल 1988 में 1 मई को अनुष्का ने जन्म लिया था। इस दिन को खास बनाने के लिए अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ कुछ खास प्लान किया है। क्योंकि अभी आईपीएल चल रहा है तो विराट ने अनुष्का के लिए सेलिब्रेशन का तरीका बदलते हुए इस बर्थडे कुछ नया करने जा रहे हैं।

<p>bollywood latest news</p>- India TV Hindi bollywood latest news

अनुष्का शर्मा बर्थडे: दुनिया की नजरों से दूर कुछ इस अंदाज में विराट कोहली सेलिब्रेट करेंगे अनुष्का का जन्मदिन

अनुष्का शर्मा आज अपना 31 वां बर्थडे मना रही हैं। आज ही के दिन साल 1988 में 1 मई को अनुष्का ने जन्म लिया था। इस दिन को खास बनाने के लिए अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ कुछ खास प्लान किया है। क्योंकि अभी आईपीएल चल रहा है तो विराट ने अनुष्का के लिए सेलिब्रेशन का तरीका बदलते हुए इस बर्थडे कुछ नया करने जा रहे हैं। अनुष्का अपने बर्थडे पर कोई पार्टी या आउटिंग के बजाय इस साल अपना जन्मदिन बहुत ही शांत तरीके से और एकांत में मनाने का फैसला किया है।

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू, पिता ने किया खुलासा

संजय कपूर और माहीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस बात का खुलासा पिता संजय कपूर ने किया है। बता दें कि साल 2018 में जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिलहाल वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी। शनाया फिलहाल लखनऊ में किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो वह अपनी कजिन जाह्नवी कपूर के साथ गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

एमी जैक्सन रेड ड्रेस पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैशन वीक में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

एमी लुई जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल हैं साथ ही एमी ने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक काम किया है। एक्ट्रेस एमी जैक्सन की प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। उनके बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। एमी जैक्सन का प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आता है। अब एमी की फैशन शो की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बार्सिलोना में एक फैशन शो में हिस्सा लिया। एमी जैक्सन ने रेड कार्पेट पर रेड इवनिंग गाउन में जलवे बिखेरे। वो फैशन शो में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती भी नजर आईं।

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू, पिता ने किया खुलासा

Latest Bollywood News