A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: ईद के मौके पर सलमान के घर के बाहर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

VIDEO: ईद के मौके पर सलमान के घर के बाहर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। खासतौर पर जब हात ईद जैसे मौके की हो ते ऐसे में सलमान के प्रशंसकों की भारी भीड़ उनके घर के बाहर देखने को मिलती है। वहीं सलमान भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और ईद के इस खास त्योहार...

eid- India TV Hindi eid

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। खासतौर पर जब हात ईद जैसे मौके की हो ते ऐसे में सलमान के प्रशंसकों की भारी भीड़ उनके घर के बाहर देखने को मिलती है। वहीं सलमान भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और ईद के इस खास त्योहार पर अपने चाहनों से रूबरू होते हैं। वैसे तो हर साल काफी बेहतरीन रहता है और सभी काफी आराम से अपने सुपरस्टार को देख पाते हैं और ईद की बधाई देते हैं। लेकिन इस बार मामला शायद कुछ खराब हो गया, जिसके चलते बिगड़े हालातों को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ गया। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपॉर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर के उमड़ी भीड़ पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

दरअसल सलमान से मिलने के लिए हर साल की तरह इस बार भी भारी तादात में फैंस उनके घर में बाहर इकट्ठा हो गए। इस दौरान काफी ट्रैफिक भी बढ़ने लगा, वैसे तो ये आम बात ही है लेकिन इस बार यह थोड़ा ज्यादा ही हो गया था। सिर्फ इतना ही नहीं इस भीड़-भाड़ में लोगों ने दीवारों पर चढ़कर सलमान के घर में भी घुसने की कोशिश की। इसके बाद सलमान के बॉडीगार्डस ने भीड़ पर काबू पाने की कोशिश भी की, लेकिन जब वह इसमें नाकाम रहे तो, आखिरकार पुलिस को ही लाठीचार्ज कर उन्हें रोकना पड़ा।

वैसे तो सलमान के जन्मदिन और ईद के मौके पर भारी भीड़ देखने को मिलती ही है, लेकिन इस बार उनके चाहने वालों की तादात कुछ ज्यादा ही नजर आई। इसका एक कारण हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को भी माना जा रहा है।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो:-

Latest Bollywood News