A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OH NO! रुद्र ने छोड़ दिया 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबरॉय', ये थी वजह

OH NO! रुद्र ने छोड़ दिया 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबरॉय', ये थी वजह

लीनेश मट्टू यानि ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबरॉय’ के रुद्र के फैंस ये जानकर बेहद निराश होंगे कि लीनेश ने दोनों ही शो छोड़ दिया है। जी हां, लीनेश ने दोनों ही सीरियल्स को टाटा, बाय-बाय कर दिया है। फिलहाल लीनेश नोटिस पीरियड पर शो में काम कर रहे हैं।

rudra- India TV Hindi rudra

मुंबई: लीनेश मट्टू यानि ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबरॉय’ के रुद्र के फैंस ये जानकर बेहद निराश होंगे कि लीनेश ने दोनों ही शो छोड़ दिया है। जी हां, लीनेश ने दोनों ही सीरियल्स को टाटा, बाय-बाय कर दिया है। फिलहाल लीनेश नोटिस पीरियड पर शो में काम कर रहे हैं।

खबर आई थी कि हैंडसम लीनेश को बॉलीवुड के किसी बड़े बैनर से फिल्म का ऑफर मिला है इसलिए वो यह शो छोड़ रहे हैं। लेकिन लगता है मामला कुछ और ही है।

सीरियल से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक लीनेश दोनों ही शो में मिलने वाले स्पेस और इम्पॉरटेन्स से खुश नहीं थे। ‘इश्कबाज’ जहां शिवाय यानि नकुल मेहता और अनिका यानि सुरभि चांदना पर फोकस होता है, वहीं ‘दिल बोले ओबरॉय’ ओंकारा यानि कुणाल जयसिंह और गौरी यानि शरेन पारिख पर फोकस है। पहले जब सिर्फ एक सीरियल ‘इश्कबाज’ था तब शिवाय और अनिका के अलावा ओंकारा और रुद्र को भी काफी स्पेस मिलता था, लेकिन शोमेकर्स शिवाय और अनिका पर ज्यादा फोकस करना चाहते थे इसलिए उन्होंने एक नया सीरियल ‘दिल बोले ओबरॉय’ शुरू कर दिया। लेकिन ‘दिल बोले ओबरॉय’ पूरी तरह से ओंकारा और गौरी के नाम हो गया। रुद्र के पास दोनों ही सीरियल में करने को कुछ खास नहीं होता था, यही वजह है कि लीनेश शोमेकर्स से नाराज हो गए और इस बारे में बात भी की। लेकिन जब बात नहीं बनी तो आखिरकार उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया।

इसमें कोई दो राय नहीं कि लोग रुद्र सिंह ओबरॉय और सौम्या यानि नेहलक्ष्मी अय्यर की केमिस्ट्री काफी पसंद करते थे। जबसे रुद्र के जाने की खबर सामने आई है फैंस भी काफी दुखी हो गए हैं। सोशल मीडिया साइट्स पर लीनेश के फैन्स तो यहां तक लिख रहे हैं कि ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबरॉय’ सिर्फ उन्हें देखने आते थे। फैंस अभी भी रुद्र के लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।

हम भी यही आशा करते हैं कि लीनेश फिल्म के साथ ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबरॉय’ में भी काम करें। फैंस वैसे भी आपके ‘ओबरो मोमेंट्स’ को काफी मिस कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए 'इश्कबाज' से रुद्र की कुछ यादगार तस्वीरें

Latest Bollywood News