A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Photos: तीसरी बार मां बनने जा रहीं लीजा हेडन का बेबी शावर, बेटी के जन्म से पहले मनाया जश्न

Photos: तीसरी बार मां बनने जा रहीं लीजा हेडन का बेबी शावर, बेटी के जन्म से पहले मनाया जश्न

लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। बेटी के जन्म से पहले उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बेबी शावर सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

lisa haydon baby shower inside pics baby girl see pictures - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: LISAHAYDON Photos: तीसरी बार मां बनने जा रहीं लीजा हेडन का बेबी शावर, बेटी के जन्म से पहले मनाया जश्न

अभिनेत्री लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। बेटी के जन्म से पहले उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बेबी शावर सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। लीजा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा है- "सबसे खास दिनों में से एक.. पांच फ्रेंड्स ने मिलकर बेबी गर्ल का स्वागत करने के लिए बेबी शावर प्लान किया।" 

बता दें कि लीजा हेडन के दो बेटे हैं, जिनका नाम जैक और लियो है। 2017 में जैक का जन्म हुआ था, जबकि 2020 में लियो हुए। 

VIDEO: लीजा हेडन ने तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, दो बेटों की मां हैं एक्ट्रेस

लीजा ने व्हाइट कलर की ड्रेस, फूलों का टियारा पहना। पूरा कमरा फूलों से सजा हुआ है और अभिनेत्री ने डेकोरेशन की भी झलक साझा की है। 

अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही तीसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। बच्चे के जून 2021 में होने की उम्मीद है। एक्ट्रेस ने ब्रिटेन में लॉकडाउन बिताया।  

लीजा हेडन ने 2016 में ब्रिटिश उद्यमी डिनो लालवानी से शादी की। यह थाईलैंड के समुद्र तट में हुई थी।  

Latest Bollywood News