A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लीजा हेडन ने कुछ इस अंदाज में मनाया ब्रेस्टफीडिंग वीक, बेटे के साथ शेयर की तस्वीर

लीजा हेडन ने कुछ इस अंदाज में मनाया ब्रेस्टफीडिंग वीक, बेटे के साथ शेयर की तस्वीर

लीजा हेडन इन दिनों अचानक ही चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद से वह सुर्खियों में गई हैं। दरअसल इस तस्वीर में वह अपने तीन महीने के शिशु को स्तनपान कराती हुई दिखाई दे रही हैं।

lisa- India TV Hindi lisa

मुंबई: मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन इन दिनों अचानक ही चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद से वह सुर्खियों में गई हैं। दरअसल इस तस्वीर में वह अपने तीन महीने के शिशु को स्तनपान कराती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, कैसे स्तनपान के अनुभव ने उन्हें दोबारा फिट होने के लिए प्रेरित किया। लीजा 17 मई को पति डिनो के पहले बच्चे की मां बनी थीं। विश्व स्तनपान सप्ताह के आखिरी दिन इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने स्तनपान के महत्व पर जोर दिया है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लीजा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "बेटे के जन्म के बाद मेरे जीवन में आए बदलाव को लेकर मुझसे सोशल साइट पर ढेरों सवाल किए गए, खासकर मोटापे और फिटनेस को लेकर। यह विश्व स्तनपान सप्ताह है और सही चीज को श्रेय दिए जाने की जरूरत है।"

मां बनने के कुछ ही दिन बाद लीजा ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया, जहां फैशन विशेषज्ञों और प्रशंसकों ने उनकी छरहरी काया देखी। लीजा आगे लिखती हैं, "बच्चे के जन्म के बाद दोबारा फिटनेस हासिल करने में स्तनपान ने बेहद अहम भूमिका निभाई।" (जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉगबाजी संग रिलीज हुआ अजय देवगन की 'बाहशाहो' का ट्रेलर)

Latest Bollywood News