A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी झेल चुकीं लीसा रे ने कही ये बात

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी झेल चुकीं लीसा रे ने कही ये बात

लीसा रे इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। इस दौरान उन्होंने कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं। बुधवार को उन्होंने अपना 46वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पुर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हुईं। लीसा का कहना है कि उन्हें अपने जीवन में सभी चीजों और कैंसर से लड़कर जो आत्मबल मिला, वह उसकी आभारी हैं।

lisa ray- India TV Hindi lisa ray

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री लीसा रे इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। इस दौरान उन्होंने कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं। बुधवार को उन्होंने अपना 46वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पुर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हुईं। लीसा का कहना है कि उन्हें अपने जीवन में सभी चीजों और कैंसर से लड़कर जो आत्मबल मिला, वह उसकी आभारी हैं। लीसा को उन्होंने ट्वीट कर कहा, "इसके लिए बहुत आभारी हूं कि मुझे कैंसर से बहुत अधिक आत्मबल मिला है। मैं आपको वापस मजबूत तरंगें भेज रही हूं, जिसे सजोकर आप अपने घर में अपने शरीर और अपनी आत्मा में खुश महसूस करेंगे। लीसा 2.0 को जन्मदिन की बधाई।"

वर्ष 2019 में लीसा को मल्टी मायलोमा का पता चला था। यह प्लाज्मा कोशिकाओं के रूप में जाने जाने वाले श्वेत रक्त कोशिकाओं का एक कैंसर है, जो एंटीबॉडीज उत्पन्न करता है। हालांकि, एक वर्ष बाद स्टेम सेल प्रत्यारोपण के बाद उन्होंने कैंसर मुक्त होने की घोषणा कर दी। फिलहाल, अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

फिल्मों की बात करें तो लीसा हॉलीवुड फिल्म 'ओक्यूलस' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इससे पहले उन्हें 'दोबारा' में देखा गया था। गौरतलब है कि लीसा रे इन दिनों पर्दे के बाहर कैंसर के प्रति जागरूकता फैला रही हैं।

Latest Bollywood News