A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन की Mercedes-Benz V-Class की लग्जरी देखिए, 34 लाख देकर करवाई है मोडिफाई

ऋतिक रोशन की Mercedes-Benz V-Class की लग्जरी देखिए, 34 लाख देकर करवाई है मोडिफाई

DC2 ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऋतिक की मोडिफाई कार की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन, Mercedes-Benz V-Class - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन की Mercedes-Benz V-Class की लग्जरी देखिए

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन को कार का काफी शौक है, और हाल ही में उन्होंने Mercedes-Benz V-Class खरीदी थी, अब ऋतिक ने अपनी इस कार को कार  इंटीरियर कंपनी DC2 से मोडिफाई करवाया है।  DC2 ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की कार की इनसाइड तस्वीरें पोस्ट की हैं और बताया है कि ऋतिक की कार को डिजाइन करने में एक महीने का वक्त लगा।  इस कार के केवल इंटीरियर की कुल लागत 34 लाख रुपये बताई जा रही है, जो कि कार की कीमत से अलग है।

DC Design कंपनी का पूरा नाम है दिलीप छाबड़िया डिजाइन कंपनी, यह अपने कस्टम व्हीकल डिजाइन के लिए जानी जाती है।  DC2 ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऋतिक की मोडिफाई कार की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कार के एक्सटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार में आपको Nappa लेदर अपहोल्स्ट्री, रूफ लाइटिंग, फोल्डेबलइसके लिए बटन सेंटर आर्म रेस्ट पर दिए गए हैं और इन्हें इंडीविजुअली कंट्रोल किया जा सकता है टेबल, वुडन फ्लोरिंग, मिनी फ्रिज और 32 इंच का टीवी नजर आएगा।   4 सीट व्हाइट Nappa लेदर फिनिश लिए हुए हैं। पीछे दो रिक्लाइनर्स सीट हैं, इन सीटों को इलेक्ट्रॉनिकली भी कंट्रोल किया जा सकता है, जिसके बटन सेंटर आर्म रेस्ट पर दिए गए हैं। इन्हें इंडीविजुअली भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा पीछे दो रियर फेसिंग जंप सीट्स भी दी गई हैं।

Image Source : Instagram DC2ऋतिक रोशन की Mercedes-Benz V-Class की लग्जरी देखिए

आपको बता दें, Mercedes-Benz India ने V-Class को 2019 में लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन में लॉन्च किया था। 2020 के Auto Expo में कंपनी ने इसका MarcoPolo एडिशन प्रस्तुत किया था। V-Class के स्टैंडर्ड एडिशन की एक्स शोरूम कीमत 68.4 लाख रुपये से शुरू होती है। इस मर्सिडीज में 2.1 लीटर टर्बो डीजल इंजन है और साथ ही ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक है। इंजन 160hp पावर देता है और 380Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Image Source : Instagram DC2ऋतिक रोशन की Mercedes-Benz V-Class की लग्जरी देखिए

Latest Bollywood News

Related Video