A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लेट नाइट पार्टी से लौटते दिखे लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कैमरा देखते ही अर्जुन ने किया कुछ ऐसा

लेट नाइट पार्टी से लौटते दिखे लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कैमरा देखते ही अर्जुन ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड के लवबर्ड मलाइका अरोड़ा एंड अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं।

<p> मलाइका...- India TV Hindi  मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लवबर्ड मलाइका अरोड़ा एंड अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले बस ऐसे कयास लगाए जा रहें थे कि दोनों रिलेशनशिप में है लेकिन आए दिन देर रात पार्टी की फोटो और एक दूसरे के साथ स्पॉ़ट करना अब इस खबर को पुष्टि करती है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीच में यह भी खबर आ रही थी कि अगले साल तक दोनों शादी भी कर सकते हैं। इन दोनों को साथ में स्पॉट किये जाने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि अब इस रिश्ते को अपनी मंजूरी मिल गई है। अब इस पार्टी की बात करें तो इसमें सिर्फ अर्जुन और मलाइका नहीं थे बल्कि संजय कपूर, करण जौहर, माहिप कपूर, साथ ही कपूर फैमिली के लोग वहां मौजूद थे।

अर्जुन कपूर

करण जौहर-मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा-करण जौहर

संजय कपूर

यह पार्टी अर्जुन की चाची और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने रखी थी। इस पार्टी में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। करीना, अमृता, मलाइका और करिश्मा बेस्टी हैं, और अक्सर साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। अब महीप कपूर की पार्टी में फिर से सब एक साथ एकत्र हुई हैं, इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ बैठे हैं, ऐसा लग रहा है कि कपूर खानदान ने मलाइका को अपनी बहू एक्सेप्ट कर लिया है।

पार्टी किसलिए रखी गई थी यह तो अभी तक नहीं पता चल पाया है लेकिन लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से इतने पास बैठे थे और जिस तरह से इश्कजादे एक्टर ने अपना हाथों से अपनी लेडीलव को पकड़ा था, लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। अमृता अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह पिक्चर्स शेयर की हैं।

पिछले महीने ही मलाइका अरोड़ा ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया है, जन्मदिन की पार्टी में करीना, अमृता और अर्जुन सब साथ नजर आए थे।

खबरों के मुताबिक दोनों अगले साल शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर देंगे। क्या आप जानते हैं अर्जुन कपूर और मलाइका की उम्र में कितना फासला है। अर्जुन कपूर जहां 33 साल के हैं वहीं मलाइका हाल ही में 45 साल की हुई हैं। यानी मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं।

Latest Bollywood News