Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'लवरात्रि' के प्रमोशन में बिजी सलमान...

'लवरात्रि' के प्रमोशन में बिजी सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने कहा- बॉलीवुड में बने रहना मुश्किल

फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा का मानना है कि इंडस्ट्री में पहली फिल्म मिलना आसान हो सकता है, लेकिन बॉलीवुड में अपने अस्तित्व को बचाए रखना मुश्किल है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Aug 2018, 18:34:36 IST

नई दिल्ली: फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा का मानना है कि इंडस्ट्री में पहली फिल्म मिलना आसान हो सकता है, लेकिन बॉलीवुड में अपने अस्तित्व को बचाए रखना मुश्किल है। आयुष, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति हैं। आयुष को सलमान ही बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। 'लवरात्रि' को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

फिल्म से सिर्फ आयुष ही नहीं बल्कि वरीना हुसैन भी हिंदी फिल्मो में कदम रखने जा रही हैं। इन दिनों आयुष और वरीना अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान आयुष ने कहा- "मुझे लगता है कि बॉलीवुड में बने रहना मुश्किल है। कभी-कभी अच्छी फिल्म, एक अच्छा डायरेक्टर, एक अच्छा को-एक्टर मिलना बहुत आसान होता है, लेकिन लगातार अच्छा काम ही सुनिश्चित कर सकता है कि आप यहां टिके रहेंगे।"

फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी कुछ इसी तरह की सोच रखती हैं। उन्होंने कहा, "आप किसी तरह अपनी पहली फिल्म तो पा जाते हैं, लेकिन उसके बाद कभी-कभी मुझे लगता है कि अब आगे क्या होगा।

फिल्म का नया गाना 'तेरा हुआ' गुरुवार को जारी हुआ है। यह रोमांटिक गाना आतिफ असलम ने गाया है।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी 'लवरात्रि' को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है। यह बतौर डायरेक्टर अभिराज की भी पहली फिल्म है। इसे सलमान खान फिल्मस् ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म की कहानी नरेन भट्ट ने लिखी है।

Also Read:

पति अभिषेक बच्चन के 2 साल किसी फिल्म में काम न करने को लेकर ऐश्वर्या ने कही ये बात

आलिया भट्ट से कभी रिलेशनशिप की सलाह नहीं लेना चाहते वरुण धवन, कुछ ऐसा है दोनों का रिश्ता

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ऑफिशियल करेंगे अपना रिश्ता!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन