A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड LoveYatri Box Office Collection Day 3: आयुष शर्मा-वरीना हुसैन की फिल्म ने तीन दिन में कमाए 6.75 Cr

LoveYatri Box Office Collection Day 3: आयुष शर्मा-वरीना हुसैन की फिल्म ने तीन दिन में कमाए 6.75 Cr

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की पहली फिल्म 'लवयात्री' बॉक्स-ऑफिस पर कमाल दिखाने में सफल नहीं हो पा रही है।

 LoveYatri Box Office Collection Day 3- India TV Hindi LoveYatri Box Office Collection Day 3

नई दिल्ली: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की पहली फिल्म 'लवयात्री' बॉक्स-ऑफिस पर कमाल दिखाने में सफल नहीं हो पा रही है। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी होने के कारण आशा की जा रही थी कि इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक आएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। फिल्म ने तीसरे दिन 2.75 करोड़ रूपये की कमाई की है। इस तरह तीन दिन में फिल्म ने 6.75 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है।

'लवयात्री' को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी नहीं मिला है। वहीं, 'लवयात्री' के साथ रिलीज हुई 'अंधाधुन' को लोग पसंद कर रहे हैं। 'अंधाधुन' में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू हैं।  

'लवयात्री को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है। नीरेन भट्ट ने फिल्म की कहानी लिखी है। सलमान खान प्रोडक्शन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। आयुष और वरीना के अलावा फिल्म में रोनित रॉय, राम कपूर, अरबाज खान, सोहेल खान भी हैं।

फिल्म की कहानी सुश्रुत (आयुष शर्मा) और मनीषा (वरीना हुसैन) की है। सुश्रुत एक गरबा टीचर है, उसे लंदन रिटर्न मनीषा से प्यार हो जाता है। फिर कहानी में ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं। फिल्म के गाने, म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर बहुत अच्छा है। आयुष ने बहुत अच्छा डांस किया है। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को बेबुनियाद बताया, कहा- सच कभी बदल नहीं सकता

कंगना ने विकास बहल पर सेक्सुअल हरैसमेंट का लगाया था आरोप, जिस पर सोनम ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गईं कंगना

 

 

Latest Bollywood News