A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लखनऊ सेंट्रल' के फर्स्ट लुक में भोजपुरी कैदी के अंदाज में दिखे फरहान अख्तर

'लखनऊ सेंट्रल' के फर्स्ट लुक में भोजपुरी कैदी के अंदाज में दिखे फरहान अख्तर

फरहान अख्तर की हाल ही में जारी हुई एक तस्वीर में कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं। दरअसल बता दें कि यह लुक उनकी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का है। इस तस्वीर में परहान एक तख्ती पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

farhan- India TV Hindi farhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार फरहान अख्तर की हाल ही में जारी हुई एक तस्वीर में कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं। दरअसल बता दें कि यह लुक उनकी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का है। इस तस्वीर में परहान एक तख्ती पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। जिस पर लिखा हुआ दिख रहा है, “नाम- किशन मोहन गिरहोत्रा, कैदी नं. -1821 दिनांक-24.7.2017।“ फिल्म का यह पहला पोस्टर फरहान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये है किशन मोहन गिरहोत्रा.. जेल में इसे 1821 बुलाते हैं।” बता दें कि इस फिल्म में फरहान एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जो सिंगर बनना चाहता है लेकिन एक मर्डर के आरोप में उन्हें जेल जाना पड़ता है।

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में फरहान के अलावा अभिनेत्री डायना पेंटी, पंजाबी अभिनेता और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और राजेश शर्मा महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 15 सितंबर सिनेमाघरों नें रिलीज की जाएगी। (महिला क्रिकेट टीम पर ऋषि कपूर ने किया ऐसा ट्वीट, फिर मचा बवाल)

गौरतलब है कि बतौर निर्देशन रंजीत तिवारी की यह पहली फिल्म है। फिल्म को निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि 'लखनऊ सेंट्रल' में भाजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय सितारे रवि किशन और मनोज तिवारी विशेष भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News