Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Luka Chuppi box office collection Day...

Luka Chuppi box office collection Day 23: लुका छिपी की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जल्द 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

कार्तिक आर्यन- कृति सेनन स्टारर लुका छिपी रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म अपने 23 वें दिन 89.38 करोड़ के पास पहुंच चुकी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 19:44:10 IST

कार्तिक आर्यन- कृति सेनन स्टारर लुका छिपी रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म अपने 23 वें दिन 89.38 करोड़ के पास पहुंच चुकी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर इस बात कि जानकारी दी है कि लुका छिपी अभी तक अच्छा कारोबार कर रही है। अगर दूसरे फिल्मों से जैसे केसरी, बदला, कैप्टन मारवल जैसी फिल्मों से तुलना करें तो यह फिल्म अपने चौथे सप्ताह में भी अच्छा कारोबार कर रही है।

तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के बिजनेस के बारे में जानकारी दी। ट्वीट में लिखा- फिल्म ने पहले दिन 8.01 करोड़, दूसरे दिन 10.08 करोड़, तीसरे दिन 14.04 करोड़, चौथे दिन 7.90 करोड़ और पांचवे दिन 5.04 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म भारत में टोटल 45.07 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

छोटे शहरों पर फिल्में बनाने का चलन शुरू हो चुका है, छोटा शहर है तो वहां के मुद्दे और परेशानियां भी बड़े शहरों से अलग हैं। जैसे लिव इन रिलेशनशिप में रहना छोटे शहर में बहुत बड़ी बात है। इसी मुद्दे को लेकर 'लुका छुपी' फिल्म बनाई गई है। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो शादी से पहले एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए साथ रहने का फैसला करते हैं। लेकिन मथुरा जैसे शहर में दोनों ये कैसे करेंगे?

फिल्म में कार्तिक आर्यन गुड्डू शुक्ला के रोल में हैं, जो मथुरा लाइव नाम के एक छोटे केबल टीवी में पत्रकार है। उसी चैनल में इंटर्नशिप करने आई लड़की रश्मि त्रिवेदी से उसे प्यार हो जाता है। शादी से पहले रश्मि अपने होने वाले पति के बारे में जानना चाहती है इसलिए वो लिव इन में रहने की बात करती है।

Also Read:

अभिषेक बच्चन संग गोवा में दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाहें

सलमान खान-राणा दग्गुबाती तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी में पहुंचे जयपुर, देखें Photos

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन