A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड COCA COLA Song: 'लुका छिपी' का मोस्ट अवेटेड गाना 'कोकाकोला' रिलीज से पहले ही हुआ लीक

COCA COLA Song: 'लुका छिपी' का मोस्ट अवेटेड गाना 'कोकाकोला' रिलीज से पहले ही हुआ लीक

'लुका छिपी' को मोस्ट अवेटेड गाना 'कोकाकोला' आखिरकार आज रिलीज हो गया।

<p>COCA COLA Song</p>- India TV Hindi COCA COLA Song

मुंबई: 'लुका छिपी' का मोस्ट अवेटेड गाना 'कोकाकोला' आज रिलीज हो गया। कृति सेनन और कार्तिक आर्यन पर फिल्माया गया यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है। तनिष्क बागची ने इस गाने को रिक्रिएट किया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। बता दें, इस गाने का ओरिजनल भी टोनी कक्कड़ ने गाया है।  इस गाने में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। 

जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और उसमें इस गाने का टीजर दिखाया गया है, लोग बेसब्री से इस गाने का इंतजार कर रहे थे। हर किसी को यह जानना था कि आखिर किस तरह इस गाने का रीमेक तैयार किया गया है। अब आखिरकार यह गाना रिलीज कर दिया गया है तो आप भी देखिए और बताइए आपको यह गाना कैसा लगा?

बता दें यह गाना आज दोपहर 1 बजे रिलीज होना था, कार्तिक और कृति दोनों ने इस बात की अनाउंसमेंट की, लेकिन ऑनलाइन यह गाना पहले ही लीक हो गया और सोशल मीडिया पर नजर आने लगा। जिसके बाद यह गाना तुरंत रिलीज कर दिया गया।

इससे पहले फिल्म का गाना 'पोस्टर लगवा दो' रिलीज हो चुका है। अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'अफलातून' के इस गाने को रिक्रिएट करके रिलीज किया गया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित है जो लिव इन रिलेशन में रहते हैं और उनके साथ उनका पूरा परिवार रहने आ जाता है। फिल्म में कई मजेदार सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। ट्रेलर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन कहते हैं कि अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी के बाद उनका भी मन है कि वो भी शादी कर लें, लेकिन जब वो लड़की को प्रपोज करते हैं तो क्या होता है, देखिए मजेदार ट्रेलर-

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में पकंज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

सानिया मिर्जा के बेटे की इस क्यूट तस्वीर के साथ दूर कीजिए अपने मंडे ब्लूज़

अनन्या पांडे के साथ फिर नजर आएं कार्तिक आर्यन, मीडिया को देखकर छिपा लिया चेहरा

Latest Bollywood News