A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018 रेड कार्पेट: करीना, करिश्मा, आलिया, ऐश्वर्या, माधुरी, अक्षय सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018 रेड कार्पेट: करीना, करिश्मा, आलिया, ऐश्वर्या, माधुरी, अक्षय सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

लक्स गोल्डन रोज अवार्ड 2018 में करीना, करिश्मा, आलिया, ऐश्वर्या, माधुरी, अक्षय सहित बॉलीवुड के कई सितारे ने जलवे बिखेरे।

<p>लक्स गोल्डन रोज़...- India TV Hindi लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018 रेड कार्पेट

नई दिल्ली: लक्स गोल्डन रोज अवार्ड 2018 में करीना, करिश्मा, आलिया, ऐश्वर्या, माधुरी, अक्षय सहित बॉलीवुड के कई सितारे ने जलवे बिखेरे। लक्स गोल्डन रोज अवार्ड हमेशा से बॉलीवुड के स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। रविवार रात लक्स गोल्डन रोज अवार्ड का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ने रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरे। करीना कपूर खान पिंक कलर के गाउन में दिखी, वहीं आलिया भट्ट क्रीम कलर के गाउन में। सिर्फ इतना ही नहीं ऐश्वर्या का रेड गाउन में दिलकश अंदाज लोगों को काफी पसंद आया वहीं माधुरी का पिंक कलर का फ्रील गाउन ने महफिल ही लूट लिया। जाह्नवी कपूर, चित्रांगदा सिंह, काजोल सहित इन एक्ट्रेसस ने लक्स गोल्डन रोज अवार्ड 2018 की शोभा बढ़ा दी।

सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने ब्लैक कलर के शूट में नजर आएं वहीं खिलाड़ी कुमार अक्षय, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ भी  किसी के कम नहीं लग रहें थे।

रेड कारपेट पर सबका स्वागत करने के लिए होस्ट करण कुंद्रा थे। करण ने मेहमानों से बात की और सारे सितारे #HeForShe मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए दिखे।

गौरतलब है कि #HeForShe संयुक्त राष्ट्र द्वारा चलाया जा रहा अभियान है। जिसके लिए स्टार प्लस और लक्स साथ आए हैं। इस कैंपेन का मुख्य मिशन है महिलाओं और पुरुषों के बीच हो रहे भेदभाव को मिटाना। जिसके लिए बॉलीवुड के कई एक्टर भी इसको सपोर्ट कर रहे हैं।

इस अवार्ड शो में लेजेंडरी ब्यूटी का अवार्ड रेखा को दिया गया। वहीं किसी के रोकने से भी नहीं रुकने वाली,  Unstoppablem Beauty का अवार्ड आलिया भट्ट को मिला। अपनी मुस्कान से लोगों को जीतने वाली माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडीज को कैरिश्मैटिक ब्यूटी का अवार्ड मिला। शाहरुख और काजोल को टाइमलेस जोड़ी का अवार्ड मिला। ऐश्वर्या राय को टाइमलेस ब्यूटी का अवार्ड मिला।

Latest Bollywood News